होम / Rape Accused Murder: रेप आरोपी को दी तालिबानी सजा, तेजाब से नहलाकर मारा

Rape Accused Murder: रेप आरोपी को दी तालिबानी सजा, तेजाब से नहलाकर मारा

• LAST UPDATED : July 27, 2024

India News Bihar (इंडिया न्यूज), Rape Accused Murder: भागलपुर जिले के बाथ प्रखंड के एक गांव से एक सनसनीखेज वारदात सामने आई है। यहां 70 वर्षीय दिनेश प्रसाद सिंह, जो 6 साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म के आरोप में था, उसकी हत्या तेजाब डालकर कर दी गई। मृतक के शव को झाड़ियों में फेंक दिया गया, और उसकी बदबू से ही लोगों को उसकी मौत का पता चला। पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, जहां बदबू इतनी तेज थी कि पुलिस को रूम स्प्रे का इस्तेमाल करना पड़ा।

यह है पूरा मामला

इस मामले में पीड़िता के परिजनों पर हत्या का आरोप लगा है। आरोप है कि कुछ दिनों तक फरार रहने के बाद दिनेश सिंह पीड़िता के घर माफी मांगने के लिए गया था, जहां परिजनों ने उसे तेजाब से जला दिया। घटना के समय का वीडियो भी वायरल हो रहा है, जिसमें मृतक बुजुर्ग हाथ जोड़कर और कान पकड़कर माफी मांगते हुए दिख रहा है।

ये भी पढ़ें: Bihar Weather Update: 17 जिलों में बारिश का अलर्ट जारी, कहीं गर्मी से लोग बेहाल जानिए मौसम का हाल

पुलिस ने मृतक के बेटे की तहरीर पर मुकदमा दर्ज किया है और आरोपियों से पूछताछ कर रही है। हालांकि, आरोपियों ने हत्या करने से इनकार किया है। पुलिस ने फॉरेंसिक और डॉग स्क्वाड टीम को बुलाकर साक्ष्य जुटाए हैं। मृतक के बेटे अभिनंदन कुमार ने पुलिस को बताया कि उसके पिता को तेजाब से नहलाकर मार डाला गया।

मृतक 23 जुलाई से लापता था। अभिनंदन ने बताया कि उसके पिता पर 6 साल की बच्ची के साथ रेप करने का आरोप था, जिसके बाद वह 23 जुलाई को पीड़िता के घर माफी मांगने गए थे। उस समय का वीडियो भी पीड़िता के परिजनों ने सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया था।

पुलिस ने बताया

थानाध्यक्ष कन्हैया कुमार ने बताया कि मृतक के सिर पर चोट के निशान मिले हैं और पुलिस घटना की जांच में जुटी है। वहीं, घटनास्थल पर डॉग स्क्वायड और फॉरेंसिक टीम भी जांच कर रही है। इस मामले ने पूरे इलाके में सनसनी फैला दी है, और न्याय की उम्मीद में लोग पुलिस की जांच का इंतजार कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें: Government Scheme: इंटर पास छात्राओं के लिए अच्छी खबर, मिलेंगे 25 हजार रुपए जानिए कैसे

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox