होम / Rape at Gunpoint: बन्दूक की नोक पर महिला से रेप, आखिर देर रात महिला घर से क्यों निकली थी ?

Rape at Gunpoint: बन्दूक की नोक पर महिला से रेप, आखिर देर रात महिला घर से क्यों निकली थी ?

• LAST UPDATED : July 13, 2024

India News Bihar ( इंडिया न्यूज ), Rape at Gunpoint: बिहार के समस्तीपुर में एक युवक ने घिनौने अपराध को अंजाम दिया है। गुरुवार को देर रात जब एक 25 वर्षीय महिला खेत में शौच करने के लिए गई तभी महिला के साथ गांव के ही एक युवक ने बन्दूक की नोक पर रेप कर दिया। जघन्य अपराध का यह मामला दलसिंहसराय थाना क्षेत्र से सम्बंधित है। रेप को लेकर महिला ने पुलिस को आवेदन भी कर दिया है। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस एक्शन में दिखी और मामले की जांच में जुट गई है।

पीड़िता ने दर्ज कराई शिकायत

घटना के एक दिन बाद जब पीड़ित महिला ने लिखित आवेदन दिया उसके बाद अब पुलिस एक्शन में है और मामले की जांच के साथ कार्रवाई में जुटी हुई है। पीड़िता ने लिखित आवेदन में पुलिस को बताया कि गुरुवार रात करीब एक बजे शौच के लिए खेत जा रही थी। इसी बीच वीरेंद्र कुमार महतो वार्ड संख्या दस निवासी ने पिस्तौल की धौस दिखा कर रेप कर दिया। आरोपी ने महिला के कपडे फाड़ दिए और महिला के चिल्लाने पर हत्या करने की धमकी देकर फरार हो गया। पुलिस ने कोर्ट में महिला का बयान दर्ज कराया है साथ ही घटनास्थल की फोरेंसिक जांच भी करावा दिया है।

Also Read:- Bihar Crime: पान मसाला खाने की लत ने ले ली जान, अपराधियों ने गोलियों से भून दिए दो युवक

आरोपी की छानबीन जारी

घटना के बारे में जानकारी देते हुए पुलिस ने कहा है कि पीड़ित महिला के आवेदन के बाद प्राथमिकी दर्ज हो गई है। घटनास्थल की फोरेंसिक जांच की गई है और साथ ही सदर अस्पताल में महिला का मेडिकल भी करवाया गया है। आरोपी को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस हर उस जगह पर छापेमारी कर रही है, जहां उसके होने की असंका है।

Also Read:- Firing: बारात में चली गोली! दूल्हे की चाची की सरेआम हुई हत्या

 

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox