होम / ‘रउआ सब कहनी हम बानी मोदी के परिवार…’ पीएम ने भोजपुरी अंदाज में दिया लालू यादव को जवाब

‘रउआ सब कहनी हम बानी मोदी के परिवार…’ पीएम ने भोजपुरी अंदाज में दिया लालू यादव को जवाब

• LAST UPDATED : March 6, 2024

India News (इंडिया न्यूज़)Bihar, PM Modi in Bihar: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज बंगाल में पानी के अंदर चलने वाली मेट्रो ट्रैन का शिलान्यास किया। इसके साथ ही पीएम ने कई विकास परियोजनाओं का उद्घाटन किया। पीएम मोदी ने पश्चिमी चंपारण के बेतिया में भी मेट्रो को हरी झंडी दिखाई।

जंगलराज पर कही बड़ी बात

बिहार के बेतिया से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि “आजादी के बाद के दशकों में यहां से युवाओं का पलायन बिहार में बहुत बड़ी चुनौती रही है। जब यहां जंगलराज आया तब यह पलायन और बढ़ गया। जंगलराज वालों ने सिर्फ अपने परिवार की चिंता की बिहार के नौजवान रोजी-रोटी के लिए दूसरे राज्यों में जाते रहे और यहां एक ही परिवार फलता-फूलता रहा, किस तरह नौकरी के बदले जमीनों पर कब्जा किया गया। “

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा, “बिहार में जंगलराज लाने वाला परिवार बिहार के युवाओं का सबसे बड़ा गुनहगार है। जंगलराज के जिम्मेदार परिवार ने बिहार के लाखों नौजवानों से उनका भाग्य छीन लिया। यह NDA सरकार है जो इस जंगलराज से बिहार को बचाकर इतना आगे लाई है।”

क्या है मोदी की गारंटी

पीएम मोदी ने कहा कि जब विदेशी नेता जब मुझे मिलते हैं तो पूछते हैं कि मोदी जी आपने यह सब इतनी जल्दी कैसे किया तब मैं उन्हें कहता हूं कि मोदी ने नहीं यह भारत के नौजवानों ने किया है मोदी ने तो भारत के हर युवा को उनके हर कदम पर साथ देने की गारंटी दी है हर विकसित बिहार के लिए आज यही गारंटी में बिहार के युवा को भी दे रहा हूं रउवा जानते बनी मोदी के गारंटी।

मेरे लिए तो पूरा भारत ही मेरा घर है- पीएम मोदी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि भारत रत्न कर्पूरी ठाकुर जी अगर होते तो उनसे भी यही सवाल पूछते हैं जो मोदी से पूछ रहे हैं परिवारवाद और भ्रष्टाचार के कट्टर समर्थन है आज जेपी लोहिया बाबा साहब अंबेडकर को भी कटघरे में खड़ा करते इन्होंने भी तो अपने परिवार को बढ़ावा नहीं दिया बल्कि देश के हर परिवार के लिए जीवन खपा दिया।

मेरा कौन सा घर है जहां में लौट जाऊं मेरे लिए तो पूरा भारत ही मेरा घर है हर भारतवासी मेरा परिवार इसलिए आज हर भारतीय कह रहा है हर गरीब हर नौजवान कह रहा है मैं हूं मोदी का परिवार, हम बानी मोदी के परिवार।

INDI गठबंधन को लेकर कही बड़ी बात

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा, “एक तरफ नया भारत बन रहा है, दूसरी तरफ RJD, कांग्रेस और इनका INDI गठबंधन अभी भी 20वीं सदी की दुनिया में जी रहा है। NDA सरकार कह रही है कि हम घर को सूर्यघर बनाना चाहते हैं। लेकिन INDI गठबंधन अभी भी लालटेन की लौ के भरोसे है। जब तक बिहार में लालटेन का राज रहा तब तक सिर्फ एक ही परिवार की गरीबी मिटी, एक ही परिवार समृद्ध हुआ।”

indi गठबंधन के निशाने पर खुद भगवान राम भी आ गए हैं-पीएम

पीएम ने कहा indi गठबंधन के निशाने पर खुद भगवान राम भी आ गए हैं यहां बेतिया में मां सीता की अनुभूति है लव कुश की अनुभूति है हिंदी गठबंधन के लोग जिस तरह प्रभु श्री राम और राम मंदिर के विरुद्ध बातें बोल रहे हैं यह पूरे बिहार के लोग देख रहे हैं और बिहार के लोग यह भी देख रहे हैं कि भगवान श्री राम का अपमान करने वालों का साथ कौन दे रहा है यही परिवारवादी है जिन्होंने दशकों का रामलला को टेंट में रखा यही परिवारवादी है जिन्होंने राम मंदिर ना बने इसके लिए जी भर कोशिश की।

Also Read:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox