होम / तेजस्वी पर आरके सिंह का तीखा तंज, बोले -‘PM बनने वाले हैं क्या जो एक करोड़ नौकरी …’

तेजस्वी पर आरके सिंह का तीखा तंज, बोले -‘PM बनने वाले हैं क्या जो एक करोड़ नौकरी …’

• LAST UPDATED : April 14, 2024

India News Bihar (इंडिया न्यूज),RJD manifesto: लोकसभा चुनाव को लेकर विभिन्न राजनीतिक दलों की तरफ से चुनावी घोषणा पत्र जारी किए जा रहे हैं। घोषणा पत्र में किए गए वादों को लेकर पक्ष और विपक्ष के बीच बयानबाजी का दौर भी चल रहा है। आरजेडी नेता तेजस्वी यादव द्वारा बीजेपी के घोषणा पत्र को लेकर दिए गए बयान पर बीजेपी ने पलटवार किया है। बीजेपी ने एक करोड़ नौकरी देने के वादे पर आरजेडी को घेरा है।

Also Read: Lok Sabha Election 2024: पूर्णिया सीट को लेकर कॉन्फिडेंट हैं बीमा भारती, बोलीं मेरे सामने चुनौती नहीं…

PM बन रहे है क्या जो एक करोड़ नौकरी और 500 में सिलेंडर देंगे

वहीं, तेजस्वी यादव के द्वारा 500 रुपए में सिलेंडर मिलने वाले बयान पर आरके सिंह ने तंज कसते हुए कहा कि क्या तेजस्वी यादव भारत के प्रधानमंत्री बन रहे है। जो बोल रहे है देश में एक करोड़ रोजगार देंगे और 500 रुपए में गैस बांटेंगे। ऐसे ही बोल देने पर कोई टैक्स लगता है क्या तो ऐसे ही बोलते रहते है। पिछली बार 2019 के चुनाव में राजद को एक भी सीट नहीं आया था। इस बार भी वहीं हालत रहेगी। एक भी सीट महागठबंधन को नहीं आएगी।

‘हमलोग जो बोलते है वो करते है’

वहीं, मैनिफेस्टो वाले सवाल पर आरके सिंह ने कहा कि लेकिन हमारी सरकार जो बोलती है वो करती है। हमने 370 हटाने को कहां था हमने हटाया। तीन तलाक हमने कहा था हम हटाएंगे, हमने हटाया। जब हमारी सरकार आई तो देश हमारा 15वें पायदान पर थे, अब 5वें पायदान पर है। अब हम जल्द ही देश के तीसरे अर्थव्यवस्था बनने वाले देश बनने वाले है। हमलोग यूनिफॉर्म सिविल कोड लेकर आएंगे, तो आएंगे। यहीं हमलोग की पहचान है हमलोग जो बोलते है वो करते है।

आगे, उन्होंने कहा कि हमलोगों ने एक कानून पास कराया महिला आरक्षण बिल, ताकि महिलाओं को भी आरक्षण मिलेगा संसद में। हमलोगों ने कहा हर घर पक्का करेंगे। साढ़े तीन करोड़ घर पक्का कर दिया जो बचा है उसे करेंगे। हर घर बिजली पहुंचाना था पहुंचाया जो बचे है उनके घर भी बिजली पहुंचाया जाएगा। हर घर नल से जल पहुंचाया। हर गरीब को 5 kg अनाज देंगे। हर गरीब को आयुष्मान कार्ड दे रहे है। भारत के प्रधानमंत्री बोलते है चार जात है, गरीब, किसान, महिला और युवा है। देखिएगा वन नेशन वन इलेक्शन होगा और हमलोग यूनिफॉर्म सिविल कोड ला रहे है।

Also Read: Lok Sabha Election 2024: पूर्णिया सीट को लेकर कॉन्फिडेंट हैं बीमा भारती, बोलीं मेरे सामने चुनौती नहीं…

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox