होम / Road Accident: राखी बांधने मायके जा रही थी महिला, सड़क हादसे में गवाई जान

Road Accident: राखी बांधने मायके जा रही थी महिला, सड़क हादसे में गवाई जान

• LAST UPDATED : August 19, 2024

India News Bihar (इंडिया न्यूज), Road Accident: रक्षाबंधन के दिन बिहार के नालंदा जिले में दो दर्दनाक सड़क हादसे हुए, जिनमें दो महिलाओं की जान चली गई। यह हादसे उस समय हुए जब एक महिला अपने भाई को राखी बांधने मायके जा रही थी और दूसरी महिला बाजार में राखी खरीद रही थी।

यह है पूरा मामला

पहला हादसा गिरियक थाना क्षेत्र के पुरैनी गांव के पास हुआ। नवादा जिले के खिजुआ गांव निवासी सुमन कुमारी अपने भाई के साथ बाइक पर सवार होकर रक्षाबंधन के मौके पर मायके गुलजार बिगहा जा रही थी। तभी उनकी बाइक को एक बुलेट वाहन ने टक्कर मार दी, जिससे सुमन कुमारी की मौके पर ही मौत हो गई। इस हादसे ने उनके परिवार में गहरा दुख और शोक फैला दिया। सुमन के परिजनों ने बताया कि वह रक्षाबंधन के दिन अपने भाई के साथ मायके जा रही थी, लेकिन उनकी खुशियाँ इस दुर्घटना ने हमेशा के लिए छीन लीं।

ये भी पढ़ें: Supaul News: बीसैप के 250 जवानों की अचानक बिगड़ी तबियत, खाना खाने के बाद हुई ऐसी हालत

ऐसा एक और हादसा

दूसरा हादसा गिरियक बाजार में हुआ। यहां सिलाव थाना क्षेत्र के गोरमा गांव निवासी राजीव केवट की पत्नी रेखा देवी बाजार में राखी की खरीदारी कर रही थी। इसी दौरान एक ट्रक ने रेखा देवी को पीछे से टक्कर मार दी, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। रेखा देवी की मौत से उनके परिवार और गांव में शोक की लहर फैल गई।

लोगों में फूटा गुस्सा

इन दोनों घटनाओं के बाद लोगों ने आक्रोशित होकर गिरियक बाजार में सड़क जाम कर दिया। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर स्थिति को नियंत्रण में किया और लोगों को समझा-बुझाकर जाम हटवाया। शवों को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेजा गया है। रक्षाबंधन की खुशियाँ इस हादसे ने गम में बदल दीं, और इस पर्व की खुशी से जुड़े परिवारों में शोक का माहौल है।

ये भी पढ़ें: Fire Accident: भीषण हादसा! पटना के रेलवे अस्पताल में पहली मंजिल पर लगी आग, मचा हंगामा

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox