होम / Rohini Acharya: रोहिणी आचार्य के बयान पर मचा बवाल, चनाव आयोग पहुंची BJP

Rohini Acharya: रोहिणी आचार्य के बयान पर मचा बवाल, चनाव आयोग पहुंची BJP

• LAST UPDATED : April 23, 2024
India News Bihar ( इंडिया न्यूज ) Rohini Acharya: लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर पूरे बिहार में तैयारी तेज हो गई है। जिसमें पहवले चरण का चुनाव संपन्न हो चुका है। वहीं दूसरे चरण के इलेक्शन 26 अप्रैल को होने हैं। लेकिन इसी बीच लालू यादव की बेटी रोहिणी आचार्य के बयान पर बिहार की राजनीति गर्म हो गई है। रोहिणी ने बिहार के डिप्टी सीएम सम्राट चौधरी को लेकर बयानबाजी की है। जिसके खिलाफ भाजपा चुनाव आयोग पहुंच गई है।

बीजेपी पहंची चुनाव आयोग

बता दें कि राजद सुप्रीमो लालू यादव की बेटी रोहिणी आचार्य सारण सीट से लोकसभा चुनाव लड़ रही हैं। इस दौरान उन्होंने पत्रकारों से बातचीत करते हुए एनडीए पर जमकर निशाना साधा है। इस दौरान उन्होंने सम्राट चौधरी को लेकर अभद्र भाषा का प्रयोग किया है। जिसपर सारे ही भाजपा के नेता गुस्से में दिख रहे हैं।

चुनाव आयोग से कार्रवाई करने की मांग 

इसपर बीजेपी की प्रवक्ता सुषमा साहू ने अपनी प्रतिक्रिया देते है हुए कहा है कि आपके मां के तो नौ बच्चे हैं, उनसे पूछिए कि बच्चे पैदा करने में कितना दर्द होता है। उन्होंने कहा रोहिणी आचार्य ने सारी ही मां को गोली दी है। सुषमा साहू ने साथ ही रोहिणी अचार्य के खिलाफ चुनाव आयोग से कार्रवाई करने की मांग की है।

रोहिणी अचार्य ने कही थी ये बात

बता दें कि रोहिणी अचार्य ने पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा था कि सम्राट चौधरी कौन हैं? वह किनके बेटे हैं? मां कौन है? पिताजी कौन हैं? उनके बेटा और बेटी है कि नहीं, कि सब पड़ोसी का है। रोहिणी अचार्य के इस बयान के बाद चारो तरफ राजनीति में हचलच फैल गई थी।
ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox