होम / Samastipur Jewelery Showroom Loot: बिहार के ज्वेलरी शोरूम में 1.50 करोड़ से ज्यादा की लूट, हथियार के बल पर घटना को दिया अंजाम

Samastipur Jewelery Showroom Loot: बिहार के ज्वेलरी शोरूम में 1.50 करोड़ से ज्यादा की लूट, हथियार के बल पर घटना को दिया अंजाम

• LAST UPDATED : February 29, 2024

India News ( इंडिया न्यूज ) Samastipur Jewelery Showroom Loot: ये घटना समस्तीपुर के मोहन रोड स्थित रिलायंस ज्वेल्स की बताई जा रही है। जहां हथियार के बल पर बदमाशों ने कर्मचारियों को कब्जे में कर लूट की इस वारदात को अंजाम दिया है।

मोहनपुर रोड की है घटना

समस्तीपुर के मुफस्सिल थाना क्षेत्र में लूट की बड़ी घटना को अंजाम दिया गया है। जानकारी के मुताबिक 28 फरवरी की देर शाम अपराधियों ने ज्वेलरी शो रूम में हथियार के बल पर डेढ़ करोड़ से ज्यादा की सोना-चांदी की लूट की है। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार ये लूट मोहनपुर रोड के रिलायंस ज्वेल्स शोरूम में हुई है। जहां शॉप बंद होने के दौरान 6 से 7 की संख्या में आए बदमाश ने दुकान की शटर को गिरा दिया। फिर हथियार के बल पर वहां के कर्मचारियों को अपने कब्जे में कर वहां रखे करोड़ों रूपए के आभूषण लूट लिए।

पुलिस ने दी घटना की जानकारी

घटना को लेकर एएसपी संजय कुमार पांडेय ने बताया कि दुकान बंद करने के दौरान 6 से 7 बदमाशों ने शोरूम के अंदर घुस कर लूट की इस वारदात को अंजाम दिया है। उन्होंने बताया कि कितने की लूट हुई है, अभी इसका आकलन किया जा रहा है। वहीं घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस तुरंत घटनास्थल पर पहुंच गई थी। पूरे मामले की जांच की जी रही है। जाकारी के अनुसार बदमाशों के सामान भी वहां छूट गए हैं। पुलिस के द्वारा सीसीटीवी फुटेज को खंगाला जा रहा है।

Also Read: बिहार में कोरोना से 4 साल के बच्चे की मौत, मचा हड़कंप

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox