होम / SI Sanjay Kumar: पुलिस गाड़ी के बोनट पर युवक ने काटा केक, वीडियो हुआ वायरल SI सस्पेंड

SI Sanjay Kumar: पुलिस गाड़ी के बोनट पर युवक ने काटा केक, वीडियो हुआ वायरल SI सस्पेंड

• LAST UPDATED : August 16, 2024

India News Bihar (इंडिया न्यूज़), SI Sanjay Kumar: बिहार की राजधानी पटना में हाल ही में एक वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें पुलिस की गाड़ी के बोनट पर कुछ युवक केक काटते नजर आ रहे हैं।

यह है पूरा मामला

यह घटना पटना के वीआईपी इलाके बोरिंग रोड की है और वीडियो करीब एक महीने पुराना बताया जा रहा है। वीडियो में यह साफ देखा जा सकता है कि पुलिसकर्मियों की मौजूदगी में यह सब हो रहा है, जिसमें पुलिस की गाड़ी के बोनट पर केक काटा जा रहा है। इस वीडियो के वायरल होने के बाद पटना पुलिस ने तुरंत एक्शन लिया और इस लापरवाही से जुड़े मामले में संबंधित एसआई संजय कुमार को निलंबित कर दिया है।

पटना एसपी मध्य के कार्यालय से गुरुवार (15 अगस्त) को प्रेस विज्ञप्ति जारी करते हुए बताया गया कि सोशल मीडिया पर वायरल हुए इस वीडियो की जांच की गई। जांच में पता चला कि यह घटना कृष्णापुरी थाना क्षेत्र के बोरिंग रोड इलाके की है और वीडियो में दिख रही डायल 112 की गाड़ी श्री कृष्णा पुरी थाने की है।

सआई संजय कुमार हुए निलंबित

वीडियो के आधार पर डीएसपी की जांच में पाया गया कि यह लापरवाही एसआई संजय कुमार की थी। वीडियो में पुलिस गाड़ी पर केक काटने की घटना की पुष्टि के बाद एसआई संजय कुमार को निलंबित कर दिया गया और आगे की कार्रवाई की जा रही है। यह घटना खासतौर पर तब सामने आई है जब स्वतंत्रता दिवस पर पुलिस महानिदेशक आरएस भट्टी ने डायल 112 की तारीफ की थी।

जिसमें उन्होंने बताया था कि पूरे बिहार में डायल 112 की 1833 गाड़ियां 18 मिनट में सेवा प्रदान कर रही हैं और यह पूरे देश में सातवें स्थान पर है। इस तारीफ के तुरंत बाद वायरल हुआ वीडियो पुलिस की छवि पर सवाल खड़ा कर रहा है और डायल 112 की व्यवस्था की पोल खोल रहा है।

ये भी पढ़ें: CRPF Constable: 196 दिन तक रहा नौकरी से गायब CRPF जवान, लौटते ही बताई पूरी कहानी

ये भी पढ़ें: CRPF Constable: 196 दिन तक रहा नौकरी से गायब CRPF जवान, लौटते ही बताई पूरी कहानी

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox