होम / Sushil Kumar Modi News: सुशील कुमार मोदी को हुआ कैंसर, एक्स पर पोस्ट कर दी जानकारी

Sushil Kumar Modi News: सुशील कुमार मोदी को हुआ कैंसर, एक्स पर पोस्ट कर दी जानकारी

• LAST UPDATED : April 3, 2024

India News Bihar ( इंडिया न्यूज ) Sushil Kumar Modi News: बिहार से बड़ी खबर सामने आ रही है। भाजपा के वरिष्ठ नेता और बिहार के पूर्व उप मुख्यमंत्री पिछले छह महीने से कैंसर से पीड़ित हैं। उन्होंने इसकी जानाकरी अपने सोशल मीडिया अकाउंट एक्स के जरिए दी है। उन्होंने पोस्ट करते हुए ये भी लिखा है कि वो इस बार के लोकसभा चुनाव में मदद नहीं कर सकेंगे।

एक्स पर पोस्ट कर दी जानकारी

बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट एक्स पर पोस्ट करते हुए लिखा कि “पिछले 6 महीने से कैंसर से लड़ रहा हूं। अब लोगों को बताने का समय आ गया है कि मैं आगामी लोकसभा चुनाव में कुछ नहीं कर पाऊंगा। प्रधानमंत्री को सब कुछ बता दिया है। बिहार, देश और पार्टी का सदा आभार और सदैव समर्पित।”

पार्टी में कई पदों पर रह चुके हैं सुशील मोदी

बता दें कि भाजपा के वरिष्ठ नेता सुशील कुमार मोदी बिहार के डिप्टी सीएम रहने के अलावा राज्यसभा सांसद भी रह चुके हैं। बता दें कि इस साल ही उन्हें राज्यसभा सांसद भेजा गया था। इसके साथ वो पार्टी में कई पदों पर रह चुके हैं। अपने 33 साल के राजनीतिक जीवन में वो लोकसभा, राज्यसभा, विधानसबा और विधान परिषद के पद पर रह चुके हैं। वो चारो सदन के सदस्य रह चुके हैं।

Also Read: Lok Sabha Election 2024: बीमा भारती आज पूर्णिया से भरेंगी पर्चा, तेजस्वी यादव समेत कई नेता होंगे शामिल

Also Read: Bihar Crime: पुलिस बन कर महिला से ठगे 50 हजार रूपए, तीन आरोपी गिरफ्तार

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox