होम / Tejashwi Yadav: क्राइम घटनाओं की जारी की लिस्ट, तेजस्वी यादव ने सीएम नीतीश को घेरा

Tejashwi Yadav: क्राइम घटनाओं की जारी की लिस्ट, तेजस्वी यादव ने सीएम नीतीश को घेरा

• LAST UPDATED : August 18, 2024

India News Bihar ( इंडिया न्यूज), Tejashwi Yadav: तेजस्वी यादव ने हाल ही में नीतीश कुमार की सरकार पर तीखा हमला बोला है, जिसमें उन्होंने बिहार में बढ़ते अपराध और ढहते बुनियादी ढांचे पर गहरी चिंता जताते हुए नीतीश कुमार पर हमला बोला है।

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म, एक्स, पर तेजस्वी ने नीतीश कुमार से सवाल किया है कि क्या उन्होंने राज्य में प्रतिदिन हो रही हत्याओं और पुलों के ढहने पर कभी आवाज उठाई है? उन्होंने नीतीश कुमार पर आरोप लगाया कि वह बिहार में लगातार बढ़ते अपराध और भ्रष्टाचार पर मौन साधे हुए हैं, और इन गंभीर मुद्दों पर आवाज उठाने में विफल रहे हैं।

नीतीश सरकार पर साधा निशाना

तेजस्वी यादव ने पिछले कुछ दिनों में हुई 71 आपराधिक घटनाओं की सूची जारी करते हुए नीतीश सरकार को कटघरे में खड़ा किया है। उन्होंने कहा कि बिहार में कानून व्यवस्था पूरी तरह से ध्वस्त हो चुकी है और राज्य सरकार इसे नियंत्रित करने में पूरी तरह असफल साबित हुई है। उनके द्वारा जारी की गई सूची में गोलीबारी से लेकर लूटपाट और हत्याओं तक की घटनाएं शामिल हैं, जो बताती हैं कि राज्य में किस कदर अपराध बढ़ चुका है।

ये भी पढ़ें: Bihar Crime: सहरसा जिले में हुई युवक कि हत्या….खबर देख उड़ जाएंगे होश

जारी की घटनाओं की लिस्ट

उन्होंने सीवान, पटना, सहरसा, सुपौल, और बेगूसराय जैसे जिलों में हुई हत्याओं का जिक्र करते हुए कहा कि यह केवल एक छोटी सी झलक है, जबकि वास्तविक स्थिति और भी भयावह है। इन घटनाओं के माध्यम से तेजस्वी ने यह बताने की कोशिश की है कि बिहार की कानून व्यवस्था अब नियंत्रण से बाहर हो चुकी है और राज्य में लोगों की जान और संपत्ति पूरी तरह असुरक्षित है।

तेजस्वी का यह जुबानी हमला बिहार की राजनीति में एक महत्वपूर्ण मुद्दा बन सकता है, क्योंकि उन्होंने सीधे मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की सरकार पर सवाल उठाया है। अब देखना यह है की ऐसे टिप्पणी पर CM नीतीश कुमार क्या बोलेंगे

ये भी पढ़ें: Muzaffarpur murder case: घर में घुसकर बदमाशों ने किया दलित बच्ची को किडनैप….बाद में कर दी हत्या

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox