होम / ‘मिलेंगे चौंकाने वाला रिजल्ट…’, सीट शेयरिंग पर तेजस्वी यादव का बड़ा बयान

‘मिलेंगे चौंकाने वाला रिजल्ट…’, सीट शेयरिंग पर तेजस्वी यादव का बड़ा बयान

• LAST UPDATED : March 5, 2024

India News(इंडिया न्यूज़),Tejashwi Yadav: इस साल होने वाले लोकसभा चुनाव से पहले बिहार में खेला हो गया। इसी बीच NDA के पहले बिहार में सीट बटवारा को लेकर समझौता किया जाना है। इस बात की जानकारी देते हुए तेजस्वी यादव ने बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि हम पहले बिहार में सीट बटवारा को लेकर समझौता करेंगे। हम उससे पहले ही सीट शेयरिंग बिहार में कर लेंगे।

तेजस्वी यादव ने कहा कि (Tejashwi Yadav)

बिहार के नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने कहा कि पूरे बिहार में हम लोगो ने यात्रा किया। हर जगह लोगो का हुजूम जगह जगह आशीर्वाद मिला है। इसके लिए सभी बिहार की जनता को धन्यवाद है। 10 दिनों के अंदर हमने रैली किया था। रैली के दिन खराब मौसम का बावजूद भी बड़ी संख्या में लोग जुटे। आने वाले चुनाव को देखते हुए हमलोग बिहार से चौकाने वाला रिजल्ट देंगे। लोगो का उत्साह दिखा, वाइब्रेंट रैली था। जितना मैदान में लोग थे उससे ज्यादा सड़क पर लोग थे। आने वाले चुनाव में हमने जो लेकर खींचा है,जो 17महीनो में नौकरी दिया है वो दिख रहा है।

हम चौकाने वाला रिजल्ट हम देंगे

उन्होंने आगे कहा कि स्पोर्ट्स पॉलिसी आईटी पॉलिसी टूरिज्म पॉलिसी भी हमने 17 महीने में लाया। हमने 17महीने में लोगोंके हाथ में नौकरी दिया। अबतक कैबिनेट का विस्तार हुआ न ही होने की कोई सूचना नहीं आ रही। सरकार में बैठे लोग इसका जवाब देंगे। बीजेपी सरकार पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि ये सरकार सिर्फ हमे गाली देने के लिए बनी है। लालू जी और उनके परिवार को सिर्फ गाली देने में इंटरेस्ट है। हम लोग पूरी मजबूती के साथ चुनाव लडेंगे। तेजस्वी ने कहा कि बिहार से चौकाने वाला रिजल्ट हम देंगे।

Also Read:

 

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox