होम / Tejpratap Yadav: शिव अराधना का अलग अंदाज, वायरल हुआ तेजप्रताप का Video

Tejpratap Yadav: शिव अराधना का अलग अंदाज, वायरल हुआ तेजप्रताप का Video

• LAST UPDATED : July 8, 2024

India News (इंडिया न्यूज़), Tejpratap Yadav: राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) के प्रमुख लालू यादव के बड़े बेटे और बिहार सरकार के पूर्व मंत्री तेज प्रताप यादव एक बार फिर सुर्खियों में हैं। इस बार वे देवों के देव महादेव की भक्ति के कारण चर्चा में हैं।

एक्स पर वीडियो किया शेयर

हाल ही में तेज प्रताप यादव ने सोशल मीडिया प्लेटफार्म एक्स पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वे शिवलिंग से लिपटे हुए नजर आ रहे हैं। इस वीडियो के साथ उन्होंने लिखा है कि “महादेव परम सत्य के प्रतीक हैं। महादेव को गले लगाने का अर्थ है आप खुद के सबसे गहरे, सबसे गहन पहलुओं को गले लगाते हैं। जीवन के शोर के बीच शांति पाना महादेव को पाना है।”

तेज प्रताप यादव अपने पहनावे और बयानों को लेकर अक्सर चर्चा में रहते हैं। कभी वे कृष्ण की वेशभूषा में नजर आते हैं, तो कभी महादेव की भक्ति में लीन दिखाई देते हैं। इस बार भी उनका यह नया वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वे शिवलिंग के साथ गहरे भाव में दिखाई दे रहे हैं।

ये भी पढ़ें: Bihar Pond: अब सुधरेंगे 29 तालाब के हालात, सरकार ने उठाया बड़ा कदम

तेजप्रताप शिवभक्ति में लीन

तेज प्रताप यादव की महादेव के प्रति इस भक्ति ने उनके समर्थकों और आम जनता के बीच एक नई चर्चा को जन्म दिया है। उनके इस भक्ति भाव ने उन्हें एक अलग पहचान दी है, जिसमें वे अपनी आध्यात्मिकता और धार्मिक मान्यताओं को खुलकर व्यक्त करते हैं।

तेज प्रताप यादव के इस वीडियो और उनके द्वारा किए गए पोस्ट ने लोगों को उनकी धार्मिक आस्थाओं और जीवन दर्शन के प्रति एक नई दृष्टि प्रदान की है। इस समय वे महादेव की भक्ति में लीन होकर अपनी आंतरिक शांति और सत्य को खोजने का प्रयास कर रहे हैं। उनके इस कदम ने उन्हें एक नई पहचान दी है और उनकी भक्ति की गहराई को सबके सामने उजागर किया है।

ये भी पढ़ें: Acid Attack: महिला ने किया युवक पर एसिड अटैक, हालत गंभीर जानें पूरा मामला

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox