होम / Theft Crime: डकैतों ने घर में घुसकर किया जानलेवा हमला, कई जख्मी

Theft Crime: डकैतों ने घर में घुसकर किया जानलेवा हमला, कई जख्मी

• LAST UPDATED : July 31, 2024

India News Bihar (इंडिया न्यूज), Theft Crime: पूर्वी चंपारण जिले के सुगौली नगर परिषद क्षेत्र में सोमवार रात को एक डकैती की कोशिश ने इलाके में हड़कंप मचा दिया। सरगम सिनेमा रोड पर स्थित ओमप्रकाश वर्णवाल के घर पर लगभग सात डकैतों ने हमला किया।

जब परिवार के सदस्यों ने डकैती का विरोध किया, तो डकैतों ने चाकू से उन पर हमला कर दिया, जिससे ओमप्रकाश वर्णवाल, अन्नी वर्णवाल और लखन वर्णवाल गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को मोतिहारी के एक निजी अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है।

यह है पूरा मामला

घटना के बाद, एक डकैत को पकड़ने में सफल रहे। परिवार के सदस्यों ने उसे घर में रस्सी से बांधकर स्थानीय पुलिस को सौंप दिया। पुलिस को सूचित करने के बाद, पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया और अन्य डकैतों की पहचान के लिए जांच शुरू की।

ये भी पढ़ें: Bihar Police: पुलिस की सोशल मीडिया पर धूम, फॉलोवर्स के मामले में 5वां स्थान

ओमप्रकाश वर्णवाल की पुत्री शिब्बू ने बताया कि डकैतों ने घर के पीछे की दीवार पर बांस रखकर चढ़ाई की और खिड़की के माध्यम से अंदर प्रवेश किया। इस वारदात में कुल सात लोग शामिल थे, जिनमें से एक को पकड़ा गया है।

थानाध्यक्ष ने बताया

सुगौली थानाध्यक्ष मुन्ना कुमार ने जानकारी दी कि पकड़े गए डकैत की पहचान पहाड़पुर थाना क्षेत्र के गांव बरपुरवां निवासी अकबर अली के पुत्र शाहीद आलम के रूप में हुई है। अन्य डकैतों की पहचान के लिए पुलिस द्वारा पूछताछ की जा रही है। पकड़े गए डकैत को कागजी कार्रवाई के बाद न्यायिक हिरासत में भेजा जाएगा, और बाकी डकैतों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस की छापेमारी जारी है।

ये भी पढ़ें: Police Constable Admit Card: बिहार पुलिस सिपाही भर्ती परीक्षा के Admit Card जारी, जानें डिटेल्स

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox