होम / Train Accident in Bihar: होली स्पेशल ट्रेन में लगी आग, मची अफरातफरी

Train Accident in Bihar: होली स्पेशल ट्रेन में लगी आग, मची अफरातफरी

• LAST UPDATED : March 27, 2024

India News Bihar ( इंडिया न्यूज) Train Accident in Bihar: ये पूरा हादसा कारीसाथ स्टेशन के पास की बताई जा रही है। आग लगने की जानकारी मिलते ही वरीय अधिकारियों की टीम सक्रिय हो गई। वहीं घटना में अभी तक किसी के हताहत होने की खबर नहीं है।

दानापुर-लोकमान्य तिलक एक्सप्रेस में लगी आग

बिहार से एक बड़ी घटना सामने आ रही है। आरा-बिहिया के बीच कारीसीथ स्टेशन के पास एक होली स्पेशल ट्रेन आग का शिकार हो गई। यह पूरी घटना मंगलवार 26 मार्च के रात की बताई जा रही है। बता दें कि ट्रेन नंबर 01410 के कोच नंबर एम-9 के बोगी में अचानक आग लग गई। जिससे चारो तरफ अफरा-तफरी मच गई। फिर ट्रेन को लूप लाइन पर रोका गया। जानकारी के अनुसार इस ट्रेन का परिचालन दानापुर से हुआ था। लेकिन वक्त रहते आग पर काबू पा लिया गया।

इन ट्रेनों का रू बदला गया

घटना रात के 1 से 2 बजे की बताई जा रही है। इस हादसे के चलते लगभग 13 गाड़ियों के रूट बदल गए हैं। जिसमें 12150 दानापुर-पुणे एक्सप्रेस, 12505 नॉर्थ ईस्ट एक्सप्रेस, 22914 हमसफर एक्सप्रेस समेत 13201 पटना-लोकमान्य तिलक एक्सप्रेस जैसे कई ट्रेने शामिल हैं। वहीं हादसे को लेकर दानापुर के डीआरएम ने कहा कि ट्रेन में अग लगने की सूचना रात के 12.30 से 12.45 बजे के बीच हमें मिली। जिसके बाद बोगी को आइसोलेट किया गया और जिस कोच में आग लगी थी उसे दूर कर दिया गया। फिर राज्य सरकार की मदद से फायर ब्रिगेड की गाड़ियां बुलाई गई।

Also Read: Chirag Paswan Holi Video : अनोखे अंदाज में चिराग पासवान ने मनाई होली, सब देखते रह गए

Also Read: Crime: रंग लगाना पाप है! युवक को चाकू से गोदा, छावनी में तब्दील हुआ इलाका

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox