होम / Train Incident: ट्रेन में अचानक दिखा महिला का कटा पैर, स्टेशन पर मचा हड़कंप

Train Incident: ट्रेन में अचानक दिखा महिला का कटा पैर, स्टेशन पर मचा हड़कंप

• LAST UPDATED : July 5, 2024

India News Bihar (इंडिया न्यूज़), Train Incident: बिहार के नवगछिया स्टेशन पर उस समय अफरा-तफरी मच गई जब राजधानी एक्सप्रेस ट्रेन में एक महिला का कटा हुआ पैर मिला। ट्रेन के बी1 कोच के शौचालय में यह पैर लटकता हुआ मिला, जिससे यात्रियों में डर और बेचैनी फैल गई।

यह है पूरा मामला

ट्रेन को नवगछिया स्टेशन पर रोककर कटे पैर को बाहर निकाला गया। राजधानी एक्सप्रेस अपने निर्धारित समय से लगभग 5 घंटे देरी से नवगछिया पहुंची थी। घटना के अनुसार, दिल्ली से डिब्रूगढ़ जाने वाली राजधानी एक्सप्रेस के बी1 कोच के शौचालय में एक महिला का कटा हुआ पैर पाया गया।

ये भी पढ़ें: JDU Neeraj Kumar: नीरज कुमार का तेजस्वी यादव पर तंज, बोले ‘ट्विटर बबुआ किस गोला पर हैं?’

ट्रेन पर सवार यात्रियों ने इसे देखा और तुरंत कंट्रोल को सूचित किया। नवगछिया स्टेशन पर पहुंचने पर आरपीएफ और जीआरपी पुलिस ने कटे हुए पैर को ट्रेन से निकाल लिया। राजधानी एक्सप्रेस को इस प्रक्रिया के लिए लगभग 19 मिनट तक रोका गया।

जांच में पता चला

जांच में पाया गया कि यह हादसा बछवारा रेल थाना क्षेत्र के विद्यापति धाम स्टेशन पर हुआ था। वहां एक महिला, 65 वर्षीय बेदनी देवी, ट्रैक पार करते समय नई दिल्ली से डिब्रूगढ़ जा रही राजधानी एक्सप्रेस की चपेट में आ गई। इस दुर्घटना में महिला का पैर कटकर ट्रेन के शौचालय के नीचे लटक गया।

यह दृश्य ट्रेन के बरौनी स्टेशन से खुलने के बाद यात्रियों ने देखा। नवगछिया जीआरपी थाना अध्यक्ष दूधेश्वर कुमार सिंह ने बताया कि कंट्रोल से सूचना मिलने के बाद पैर को सुरक्षित निकालकर रख लिया गया है।

पुलिस ने बताया

बछवारा पुलिस ने भी बताया कि महिला की पहचान बेदनी देवी के रूप में हो गई है। वह समस्तीपुर के दलसिंहसराय के कोनैईला गांव की निवासी थीं। ट्रैक पार करते समय वह ट्रेन की चपेट में आ गई, जिससे उसके शरीर के कई हिस्से कटकर बिखर गए।

ये भी पढ़ें: Road Accident: चलती कार पर पलटा सीमेंट भरा ट्रक, महिला दरोगा और चालक की हुई मौत

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox