होम / Triple Murder: पिता और दो नाबालिग बेटियों का कत्ल, पुलिस ने किया सिरफिरे प्रेमी को गिरफ्तार

Triple Murder: पिता और दो नाबालिग बेटियों का कत्ल, पुलिस ने किया सिरफिरे प्रेमी को गिरफ्तार

• LAST UPDATED : July 17, 2024

India News Bihar(इंडिया न्यूज), Triple Murder: बिहार के सारण जिले में रसूलपुर थाना क्षेत्र के धानाडीह गाँव में एक भयावह घटना घटी, जहाँ एक सिरफिरे युवक ने प्रेम-प्रसंग के चलते दो नाबालिग लड़कियों और उनके पिता की बेरहमी से हत्या कर दी। इस घटना ने पूरे इलाके को स्तब्ध कर दिया है। हत्यारे ने चाकू से हमला कर यह वीभत्स घटना अंजाम दी।

यह है पूरा मामला

घटना के समय लड़कियों की मां, शोभा देवी, किसी तरह से भागने में सफल रहीं और फिलहाल छपरा सदर अस्पताल में उनका इलाज चल रहा है। पुलिस के अनुसार, आरोपी सुधांशु उर्फ रोशन ने अपने साथी के साथ मिलकर इस हत्या को अंजाम दिया। सुधांशु, नाबालिग लड़की चांदनी कुमारी का प्रेमी था, लेकिन जब चांदनी ने उससे बातचीत बंद कर दी, तो उसने धमकी दी थी।

ये भी पढ़ें: Chirag Paswan: गिरते पुलों पर चिराग पासवान का बड़ा आरोप, बोले- ” कहीं ना कहीं तो भ्रष्टाचार…”

आरोपी ने चांदनी, उसकी छोटी बहन आभा कुमारी और उनके पिता तारकेश्वर सिंह की चाकू से गोदकर हत्या कर दी। शोभा देवी ने पुलिस को बताया कि रात करीब 2 बजे दो लोग घर में घुसे और अचानक हमला करना शुरू कर दिया। हमलावरों ने धारदार हथियार से परिवार के सदस्यों पर वार किया। शोभा देवी ने किसी तरह से भागकर अपनी जान बचाई और शोर मचाया, जिसके बाद ग्रामीण इकट्ठा हुए और पुलिस को सूचना दी।

पुलिस ने बताया

पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया और तीनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए छपरा सदर अस्पताल भेज दिया। यह घटना प्रेम-प्रसंग के कारण हुई, इस घटना ने समाज में बढ़ती हिंसा पर एक बार फिर से सवाल खड़ा कर दिया है।

ये भी पढ़ें: Prashant Kishor: प्रशांत किशोर ने मुसलमानों को लेकर कही बड़ी बात, जानिए क्या कहा

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox