होम / Bihar Crime: बेगुसराय में बहू के साथ पिता और भाई को उतारा मौत के घाट, जानें क्या है मामला

Bihar Crime: बेगुसराय में बहू के साथ पिता और भाई को उतारा मौत के घाट, जानें क्या है मामला

• LAST UPDATED : February 18, 2024

India News ( इंडिया न्यूज ) Bihar Crime: बिहार के बेगुसराय से तीन लोगों की हत्या का मामला सामने आया है। जिले के साहेबपुर कमाल थाना क्षेत्र में एक ही परिवार के बहन, पुत्र और पिता की गोली लगने से मौत हो गई है। वहीं अन्य पक्ष का एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया है, जिसका इलाज बेगुसराय के अस्पताल में किया जा रहा है।

Bihar Crime: प्रेम प्रसंद का मामला 

मामले को लेकर एक पक्ष की तरफ से कहना है कि लड़के और लड़की के बीच काफी दिनों से प्रेम प्रसंग चल रहा था। इस दौरान दोनों को एक साथ घर वालों ने पकड़ लिया। फिर इसके बाद लड़की वालों ने दोनों की मर्जी से मंदिर में शादी करवा दी। लेकिन बाद में लड़के ने घरवालों के बहकावे में आकर अपने साथ रखने से मना कर दिया। जिसका विवाद करीब डेढ़ साल से चल रहा था। लड़की वालों का कहना है कि उनकी बेटी को रखने के लिए लड़के वाली की तरफ से 15 लाख रूपये का मांग की जा रहा थी।

पैसे लेने के बाद रखने से किया इंकार

फिर 17 फरवरी को लड़की वाले लड़के के यहां अपनी बेटी और 15 लाख रूपये लेकर गए थे। लेकिन इसके बाद भी उन्लोंगो ने लड़की को रखने से इनकार कर दिया। वहीं पैसे लेने के बाद विवाद और बढ़ने के कारण लड़के वालों ने एक-एक कर तीन लोगों को मौत के घाट उतार दिया। जिसमें एक ही परिवार के भाई, पिता और लड़की की मौत हो गई। मामले को लेकर बताया जा रहा है कि लड़की वालों को खबर मिली थी कि लड़के के बड़े भाई की शादी 18 फरवरी को होने वाली है।

Also Read: Bihar News: हल्द्वानी में बिहार के व्यक्ति की हत्या में बड़ा ट्विस्ट, पुलिस ने बताई वजह

Also Read: Bihar Politics: बिहार BJP का अगला प्रदेश अध्यक्ष कौन? सम्राट चौधरी के बाद पार्टी ढूंढ रही चेहरा

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox