होम / Bihar Crime: नशे के लिए पैसे ना देने पर कर दी हत्या, सीसीटीवी में कैद हुई घटना

Bihar Crime: नशे के लिए पैसे ना देने पर कर दी हत्या, सीसीटीवी में कैद हुई घटना

• LAST UPDATED : August 9, 2024

India News Bihar ( इंडिया न्यूज ), Bihar Crime: बिहार के मुजफ्फरपुर में शुक्ला रोड के पंप हाउस के पास हुए आकाश सिंह की हत्या में हर रोज एक नए खुलासे सामने आ रहे हैं। तो वहीं, पुलिस को अब घटनास्थल का एक सीसीटीवी फुटेज मिला है। जिसमें देखा जा सकता है की दो युवक रिक्शा से आकाश के शव को फेंक रहे हैं।

रिक्शा से शव को फेंका 

बिहार के मुजफ्फरपुर में शुक्ला रोड के पंप हाउस के पास हुए आकाश सिंह की हत्या में हर रोज एक नए खुलासे सामने आ रहे हैं। तो वहीं, पुलिस को अब घटनास्थल का एक सीसीटीवी फुटेज मिला है। जिसमें देखा जा सकता है की दो युवक रिक्शा से आकाश के शव को फेंक रहे हैं। इस पर पुलिस का कहना है कि इस हत्याकांड में और भी लोगो के शामिल होने की आशंका हैं। वहीं, पुलिस अब सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आगे की कारवाही कर रही है।

इस वजह से कर दी हत्या 

मुजफ्फरपुर के एसपी ने कहा कि दरअसल फरमान ने आकाश सिंह से गांजा पीने के लिए 50 रुपए मांगे थे। लेकिन आकाश ने पैसे देने से इनकार करते हुए फरहान और अरशद को डाइगर दिखाया था। इसी वजह से फरहान और अरशद नाराज होकर हत्या करने साजिश रची थी। जिसके फ़ौरन बाद फरहान ने अमन और अपने अन्य साथियों को जीरोमाइल चौक से कॉल करके बुलाया और आकाश सिंह की हत्या की वारदात को अंजाम दिया है।

Also Read:-Education News: स्कूल के विद्यार्थियों को बिहार सरकार का स्पेशल गिफ्ट, जानें गिफ्ट में क्या होगा

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox