होम / Bihar Encounter: STF फ़ोर्स का बड़ा एक्शन, मारा गया वांटेड अपराधी

Bihar Encounter: STF फ़ोर्स का बड़ा एक्शन, मारा गया वांटेड अपराधी

• LAST UPDATED : June 1, 2024

India News Bihar (इंडिया न्यूज़), Bihar Encounter: उग्रवादी गतिविधियों में लिप्त बताए जाने वाले वांछित अपराधी प्रमोद यादव को बिहार स्पेशल टास्क फोर्स की टुकड़ी ने मधेपुरा जिले के सिंदुरियाटोला गांव में मुठभेड़ के बाद ढेर कर दिया।

झड़प की जानकारी

मधेपुरा पुलिस के अनुसार, गुप्त सूचना मिलने पर एसटीएफ की टीम ने गांव में अपराधियों के छिपने की जगह को घेरा। प्रमोद और उसके साथियों से आत्मसमर्पण करने को कहा गया, लेकिन उन्होंने पुलिस पर गोलियां बरसा दीं। जवाबी कार्रवाई में प्रमोद मारा गया, जबकि कुछ अन्य बच निकले।

मुख्य अपराधी की पहचान

एसपी संदीप सिंह ने बताया कि प्रमोद यादव मधेपुरा, पूर्णिया और अन्य जिलों में लूट, हत्या और पुलिस पर हमले जैसे गंभीर अपराधों में वांछित था। उस पर 3 लाख रुपये का इनाम भी घोषित किया गया था। फिलहाल फरार अपराधियों की तलाश जारी है।

अतिरिक्त पुलिस बलों की तैनाती

घटना के बाद उदाकिशुनगंज के एसडीपीओ अविनाश कुमार अपनी टीम और अतिरिक्त सुरक्षाबलों के साथ मौके पर पहुंचे। उन्होंने शाम तक वहीं छावनी डाली रखी और स्थिति पर नजर बनाए रखी।
यह मुठभेड़ सुरक्षा बलों की महत्वपूर्ण कामयाबी मानी जा रही है, क्योंकि इससे क्षेत्र में उग्रवादी गतिविधियों पर अंकुश लगेगा। हालांकि कुछ अपराधियों के फरार होने से खतरा बरकरार है।
ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox