होम / Bihar News: 5 बच्चों की मां जीजा संग हुई फरार, खून के आंसू रो रहा पति

Bihar News: 5 बच्चों की मां जीजा संग हुई फरार, खून के आंसू रो रहा पति

• LAST UPDATED : March 30, 2024

India News Bihar (इंडिया न्यूज़), Bihar News: बिहार के भागलपुर में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक महिला अपने पांच बच्चों और पति को छोड़कर प्रेमी के साथ भाग गई। पीड़ित पति ने अपने जीजा पर उसकी पत्नी को भगा ले जाने का आरोप लगाया है। मामला नौगछिया के इस्माइलपुर थाना क्षेत्र का है। वहीं, अधिकारियों ने युवक को मदद का आश्वासन दिया है।

एसएसपी का दरवाजा खटखटाया पति

पीड़ित पति ने अपनी पत्नी की तलाश में अपने रिश्तेदारों और इलाके में कई जगहों पर तलाश की, लेकिन उसकी पत्नी की कोई खबर नहीं मिली। थक हार कर उसने इस्माइलपुर थाने में आवेदन दिया, लेकिन जब कोई सुनवाई नहीं हुई तो उसने भागलपुर एसएसपी का दरवाजा खटखटाया।

छह मार्च से लापता है पत्नी

पीड़िता के पति अमोद मंडल ने अपना दर्द बयां करते हुए मीडिया को बताया कि उनकी पत्नी 6 मार्च से घर से लापता है। मैंने थाने में आवेदन दिया था, लेकिन कोई सुनवाई नहीं हुई, इसलिए मैं एसएसपी साहब के पास आया हूं। मुझे शक है कि मेरी पत्नी अपने जीजा के साथ भाग गई है, क्योंकि मेरा उससे मतभेद था, मैंने उसे फोन पर किसी से बात करते देखा था। जिसके बाद मैंने उसे 2-3 थप्पड़ मारे और उसका मोबाइल भी छीन लिया।

पति का कहना है कि शिवरात्रि के दिन उसने किसी दूसरे के मोबाइल से अपने जीजा को फोन किया और उसके साथ भाग गई। मैं पिछले 23 दिनों से अपनी पत्नी को दर-दर ढूंढ रहा हूं। बच्चे घर पर अपनी मां का इंतजार कर रहे हैं। लेकिन वह कहां है इसका पता नहीं चल पाया है। लेकिन मुझे उम्मीद है कि अब पुलिस प्रशासन की मदद से मेरी पत्नी सुरक्षित वापस आ जायेगी।

Read More:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox