होम / Bihar Police Constable Exam 2024: सिपाही भर्ती परीक्षा में होने वाली थी बड़ी गड़बड़, राज्य में CPO समेत 4 गिरफ्तार

Bihar Police Constable Exam 2024: सिपाही भर्ती परीक्षा में होने वाली थी बड़ी गड़बड़, राज्य में CPO समेत 4 गिरफ्तार

• LAST UPDATED : August 19, 2024

India News Bihar (इंडिया न्यूज), Bihar Police Constable Exam 2024: गोपालगंज में सिपाही भर्ती परीक्षा में धांधली की कोशिशों को लेकर पुलिस ने रविवार (18 अगस्त) को बड़ी कार्रवाई की। पुलिस ने चार लोगों को गिरफ्तार किया, जिनके पास से सात से आठ अभ्यर्थियों के सर्टिफिकेट और पांच से छह अभ्यर्थियों के प्रवेश-पत्र समेत कई महत्वपूर्ण दस्तावेज मिले हैं।

गिरफ्तार आरोपी में कौन-कौन शामिल

पुलिस की इस कार्रवाई की अगुवाई सदर एसडीएम डॉ. प्रदीप कुमार और एसडीपीओ प्रांजल ने की। गिरफ्तार किए गए आरोपियों में गोपालगंज के चाइल्ड प्रोटेक्शन ऑफिसर (सीपीओ) सुरेंद्र पासवान, थावे थाना क्षेत्र के हरदिया गांव निवासी रंजित कुमार सिंह, कोचिंग सेंटर का शिक्षक अभिषेक कुमार उर्फ शिवदानी कुमार सिंह, और सिधवलिया थाना क्षेत्र के विशुनपुरा निवासी दीपक कुमार शामिल हैं।

ये भी पढ़ें: Murder Crime: “साहब! मैंने मां को मार डाला” आरोपी खुद पहुंचा पुलिस थाने, जानें पूरा मामला

पुलिस को सूचना मिली थी कि सॉल्वर गैंग के सदस्य परीक्षा से पहले सक्रिय हैं। एक अभ्यर्थी की शिकायत के आधार पर पुलिस ने नगर थाना क्षेत्र के विभिन्न स्थानों पर छापेमारी की। इस छापेमारी के दौरान रंजित कुमार सिंह और अभिषेक कुमार उर्फ शिवदानी कुमार सिंह को गिरफ्तार किया गया। इनकी पूछताछ के बाद सीपीओ सुरेंद्र पासवान का नाम भी सामने आया, जिसे बाद में गिरफ्तार किया गया।

सर्टिफिकेट और कई प्रवेश पत्र बरामद

गिरफ्तार आरोपियों की निशानदेही पर पुलिस ने सात से आठ अभ्यर्थियों के सर्टिफिकेट और कई प्रवेश पत्र भी जब्त किए। पुलिस अब सीवान, वैशाली और मोतिहारी में भी छापेमारी कर रही है। गोपालगंज के एसपी स्वर्ण प्रभात ने बताया कि इस मामले में पुलिस की कार्रवाई लगातार जारी है और जल्द ही पूरे मामले का खुलासा किया जाएगा। उन्होंने यह भी बताया कि सीपीओ के खिलाफ भी कई साक्ष्य मिले हैं, जिनकी जांच की जा रही है।

ये भी पढ़ें: Jharkhand News: ‘झारखंड मुद्रा मोर्चा अब महज’, बाबूलाल मरांडी ने चंपाई सोरेन पर साधा निशाना

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox