होम / Bihar Robbery: सीमेंट व्यवसायी के यहां डकैती, घुसे कई डकैत किया राउंड फायरिंग

Bihar Robbery: सीमेंट व्यवसायी के यहां डकैती, घुसे कई डकैत किया राउंड फायरिंग

• LAST UPDATED : August 14, 2024

India News Bihar (इंडिया न्यूज़), Bihar Robbery: पटना के फतुहा थाना क्षेत्र में एक सीमेंट व्यवसायी सुशील सिंह के घर पर मंगलवार देर रात को 15 से 20 डकैतों ने धावा बोल दिया। ये घटना वार्ड नंबर 17 में घटित हुई, जहां डकैतों ने सुशील सिंह के परिवार को बंधक बनाकर लूटपाट की।

डकैतों ने सबसे पहले सुशील की मां को पिस्तौल के बल पर धमकाया और अलमारी से लगभग दस हजार रुपये लूट लिए। घर के अन्य सदस्य जब जाग गए, तब दोनों ओर से गोलीबारी शुरू हो गई।

10 -15 राउंड की फायरिंग

सुशील सिंह ने अपनी लाइसेंसी राइफल से करीब 20 राउंड फायरिंग की, जबकि डकैतों ने भी 10 से 15 राउंड गोली चलाई। घटना के बाद डकैत धीरे-धीरे वहां से फरार हो गए। सुशील का मानना है कि डकैत नाव से आए होंगे, क्योंकि गंगा किनारे स्थित उनके घर के पास किसी वाहन की आवाज नहीं सुनी गई।

ये भी पढ़ें: Automatic Challan: अब टोल प्लाजा पर कटेगा ऑटोमैटिक चालान, ई-डिटेक्शन सिस्टम एक्टिव

संभावना यह है कि डकैती की योजना पहले से बनाई गई थी और डकैतों ने इलाके की रेकी की थी। इस घटना के बाद फतुहा थाना पुलिस और डीएसपी-1 निखिल कुमार ने मौके पर पहुंचकर जांच शुरू की। ग्रामीण एसपी रोशन कुमार ने बताया कि पुलिस इस मामले की गहनता से जांच कर रही है और जल्द ही मामले का खुलासा किया जाएगा।

ऐसे अपराधों को रोकना होगा

इस घटना ने पटना में बढ़ते अपराध की गंभीरता को उजागर किया है, जिससे यह पता चलता है कि अब शहर में भी लोग अपने घरों में सुरक्षित नहीं हैं। स्थानीय लोगों के अनुसार, सुरक्षा व्यवस्था को और सख्त किए जाने की आवश्यकता है ताकि ऐसे अपराधों पर रोक लगाई जा सके।

ये भी पढ़ें: Aurangabad Accident: भीषण हादसा! कार नहर में समाई, कई लोगों की मौत

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox