होम / Firing In Buxar: बक्सर के पॉश इलाके में चली गोलियां, लगातार फायरिंग के बाद दो लोग गिरफ्तार

Firing In Buxar: बक्सर के पॉश इलाके में चली गोलियां, लगातार फायरिंग के बाद दो लोग गिरफ्तार

• LAST UPDATED : August 19, 2024

India News Bihar (इंडिया न्यूज), Firing In Buxar: बक्सर के नगर थाना क्षेत्र के पीपर पाती रोड पर 18 अगस्त को रात 8 बजे अचानक अफरा-तफरी का माहौल बन गया। इस घटना का कारण दो दुकानदारों के बीच झगड़ा था, जो देखते ही देखते गोलियों की तड़तड़ाहट में बदल गया। गोलियों की आवाज से शहर के पॉश इलाके में दहशत फैल गई।

यह है पूरा मामला

सिटी के अंतिम सोमवारी और रक्षाबंधन के अवसर पर भारी भीड़ जमा थी, जिससे हालात और भी तनावपूर्ण हो गए। घटना की सूचना मिलने पर नगर थाना की पुलिस तुरंत मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने काफी मशक्कत के बाद स्थिति को नियंत्रित किया और दोनों पक्षों के लोगों को शांत करवा लिया। दो आरोपितों को हिरासत में लेकर थाने लाया गया।

ये भी पढ़ें: Rape Crime: महादलित लड़की के दुष्कर्म मामले में बड़ा खुलासा, बुलडोजर ऐक्शन के बाद पकड़ाया संजय राय

पुलिस जांच में पता चला कि दोनों दुकानदारों के बीच पहले से नाली विवाद चल रहा था। घटना के समय एक पक्ष के लोग शराब के नशे में थे और उन्होंने दूसरे पक्ष के दुकानदार, रामस्वरूप अग्रवाल के साथ मारपीट की। रामस्वरूप ने आरोप लगाया कि उन लोगों ने रंगदारी भी मांगी और जब उन्होंने विरोध किया, तो फायरिंग शुरू कर दी। फायरिंग के निशान पास के किराना दुकान पर भी देखे गए।

पुलिस ने बताया

घटना की जानकारी देते हुए महिला पूनम अग्रवाल ने बताया कि शराब के नशे में लोग उनके घर में घुस आए और गालियां देने लगे। जब उन्हें भगाया गया, तो वे घर में जाकर बंदूक से फायरिंग करने लगे। बक्सर के एसपी मनीष कुमार ने बताया कि गोली चलाने वाला हथियार लाइसेंसी था और एक दुकानदार ने इसे इस्तेमाल किया था। पुलिस ने इस हथियार को जब्त कर लिया है और मामले में दो लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। स्थिति को नियंत्रित करने के लिए पुलिस प्रशासन ने सुरक्षा के उपाय बढ़ा दिए हैं।

ये भी पढ़ें: Khan Sir: खान सर ने प्रशांत किशोर को लेकर कही बड़ी बात, जानें क्या कहा

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox