होम / Government School: 15 अगस्त पर नहीं मिले रसगुल्ले, तो टीचरों को दौड़ा-दौड़ा कर पीटा

Government School: 15 अगस्त पर नहीं मिले रसगुल्ले, तो टीचरों को दौड़ा-दौड़ा कर पीटा

• LAST UPDATED : August 16, 2024

India News Bihar (इंडिया न्यूज़), Government School: बिहार के बक्सर जिले के मुरार थाना क्षेत्र में स्वतंत्रता दिवस के दिन एक अप्रत्याशित घटना घटी, जब छात्रों ने मिठाई न मिलने पर अपने टीचरों की पिटाई कर दी।

क्या है पूरा मामला

15 अगस्त को सरकारी हाई स्कूल में स्वतंत्रता दिवस समारोह के तहत मिठाई वितरण का कार्यक्रम आयोजित किया गया था। स्कूल परिसर में रसगुल्ले बांटे जा रहे थे, लेकिन भीड़ के कारण मिठाई वितरण अचानक रोक दिया गया। इस पर कुछ छात्रों ने बाहर खड़े रहने वाले अन्य छात्रों को मिठाई देने की मांग की।

ये भी पढ़ें: Anant Singh: “बाहर आकर बढ़िया लग रहा है”, बेऊर जेल से रिहा हुए बाहुबली अनंत सिंह

जब स्कूल के टीचरों ने इन छात्रों को मिठाई देने से मना कर दिया, तो छात्रों का गुस्सा बढ़ गया। छात्रों ने इस बात को लेकर हंगामा किया और अपने टीचरों के घर जाने वाले रास्ते पर उनकी घेराबंदी कर दी। टीचरों को रास्ते में दौड़ा-दौड़ा कर पीटा गया, जिससे स्थिति बिगड़ गई।

पुलिस मौके पर पहुंची

मामले की जानकारी मिलने पर पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची, लेकिन तब तक सभी छात्र फरार हो चुके थे। पुलिस ने स्कूल के प्रिंसिपल और टीचरों को थाने बुलाकर मामले की जांच शुरू की। थाना इंचार्ज ने घटना की गंभीरता को देखते हुए उचित कार्रवाई की बात की है।

इस घटना से यह पता चलता है कि छोटे मुद्दों पर छात्रों की प्रतिक्रिया इतनी हिंसात्मक हो सकती है, जो शिक्षा माहौल को प्रभावित कर सकती है। पुलिस मामले की जांच कर रही है और यह उम्मीद की जा रही है कि जल्द ही दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

ये भी पढ़ें: Murder Crime: पैदल घर पहुंचा बदमाश, व्यक्ति की गोली मारकर हत्या जानें पूरा मामला

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox