होम / Love Triangle: हसबेंड के साथ नेपाल गई थी वाइफ, वहां पहुंचा बॉयफ्रेंड फिर ..

Love Triangle: हसबेंड के साथ नेपाल गई थी वाइफ, वहां पहुंचा बॉयफ्रेंड फिर ..

• LAST UPDATED : August 18, 2024

India News Bihar ( इंडिया न्यूज), Love Triangle: पूर्णिया जिले में अवैध संबंधों के चलते हत्या का एक हृदयविदारक मामला सामने आया है। 32 वर्षीय परवेज आलम की पत्नी रेहाना खातून ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर अपने पति की हत्या कर दी। घटना भतोरिया गांव की है, जहां परवेज आलम और उसकी पत्नी हाल ही में नेपाल गए थे। यह यात्रा उनकी बेटी को डॉक्टर को दिखाने के लिए की गई थी।

यह है पूरा मामला

नेपाल में परवेज आलम, रेहाना और उसका प्रेमी अबू नसर एक होटल में रुके। उसी रात, रेहाना और अबू नसर ने मिलकर परवेज आलम की हत्या की योजना बनाई। आरोप है कि दोनों ने मिलकर परवेज की सरिया से पीट-पीटकर और गला दबाकर हत्या कर दी। हत्या के बाद शव को नेपाल से पूर्णिया के भतोरिया गांव लाया गया, जहां पहले तो हत्या को एक दुर्घटना का रूप दिया गया।

ये भी पढ़ें: Health News: नींबू पानी है शरीर के लिए फायदेमंद, लेकिन इन लोगों के लिए है हानिकारक

घटना की सूचना मिलने पर गांववासियों ने शक और पूछताछ की। सच्चाई सामने आने पर रेहाना ने अपना अपराध स्वीकार कर लिया। उसने बताया कि उसके और अबू नसर के बीच अवैध संबंध थे, और प्रेमी ने उसे शादी का झांसा देकर शारीरिक संबंध बनाने के लिए प्रेरित किया। इसके बाद दोनों ने मिलकर परवेज की हत्या की। फिलहाल, शव को पोस्टमार्टम के लिए पूर्णिया लाया गया है, लेकिन पुलिस ने अब तक कोई ठोस कार्रवाई नहीं की है। प्रेमी अबू नसर फरार है।

पुलिस ने बताया

बायसी एसडीपीओ आदित्य कुमार ने कहा कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद और परिजनों द्वारा दिए गए आवेदन के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी। इस घिनौनी घटना ने इलाके में हड़कंप मचा दिया है और लोगों को यह सोचने पर मजबूर कर दिया है कि अवैध संबंधों की काली दुनिया में क्या-क्या हो सकता है।

ये भी पढ़ें: Raksha Bandhan 2024: जानिए इस बार के रक्षा बंधन का शुभ मुहूर्त, भद्रा काल में ना बांधे राखी

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox