होम / Molestation Case: छेड़खानी का केस वापस नहीं लेने पर महिला की हत्या, पुलिस की जांच शुरू

Molestation Case: छेड़खानी का केस वापस नहीं लेने पर महिला की हत्या, पुलिस की जांच शुरू

• LAST UPDATED : August 20, 2024

India News Bihar (इंडिया न्यूज), Molestation Case: देश में महिलाओं के खिलाफ इतने अपराध हो रहें है. कोई भी महिला बड़ी मुश्किलों से हिम्मत जुटाकर घटना की शिकायत दर्ज कराती है, इसी उम्मीद में की आरोपियों को जल्द सजा मिलेगी। अगर आरोपियों के सजा के दिन ही महिला को जान से मारा जाए, तब क्या हो… ऐसा ही मामला सामने आया बिहार नालंदा से जहां करायपरसुराय थाना क्षेत्र के लोहड़ा पेट्रोल पंप के पास एक दंपती पर हमला हुआ। इस घटना में महिला की गोली मारकर हत्या कर दी गई, जबकि पति जान बचाकर भागने में सफल रहा।

यह है पूरा मामला

मृतक महिला की पहचान मखदुमपुर गांव की 32 वर्षीय बबीता देवी के रूप में हुई है। बबीता देवी ने 2021 में गांव के साहुल कुमार और अन्य पांच लोगों के खिलाफ छेड़खानी का केस दर्ज कराया था। मामले में आरोपितों को जल्द ही सजा मिलनी थी, लेकिन इससे पहले ही बबीता देवी की हत्या कर दी गई। घटना की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

ये भी पढ़ें: Lateral Entry Scheme: चिराग पासवान यूपीएससी के विज्ञापन के खिलाफ, कही बड़ी बात

पति शिव कुमार यादव ने बताया कि वे बाजार से लौट रहे थे, तभी गांव के लोगों ने सुनसान जगह पर उन्हें घेर लिया। बदमाशों ने उनकी पिटाई की और गोली चलाकर बबीता की हत्या कर दी। घटना के बाद सभी आरोपित फरार हो गए। शिव कुमार का कहना है कि इन बदमाशों ने उनकी पत्नी पर छेड़खानी का केस किया था और उन्हें डर था कि जल्द ही सजा हो जाएगी।

थाना प्रभारी ने बताया

करायपरसुराय थाना प्रभारी ने कहा कि हत्या के आरोप में गांव के लोगों को ही संदिग्ध माना जा रहा है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा और आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी शुरू कर दी है। पुलिस का कहना है कि घटना की विस्तृत जांच जारी है और दोषियों को जल्द पकड़ा जाएगा। इस घटना ने बिहार में अपराध नियंत्रण और कानून व्यवस्था की स्थिति पर गंभीर सवाल खड़े किए हैं, जहां अपराधियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई का दावा किया जाता है।

ये भी पढ़ें: Rape Crime: युवती के साथ रेप के मामले में पुलिस की बड़ी कार्रवाई, मुख्य आरोपी गिरफ्तार

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox