होम / Murder Crime: BJP नेता की हत्या, बाइक सवार बदमाशों ने मारी गोली

Murder Crime: BJP नेता की हत्या, बाइक सवार बदमाशों ने मारी गोली

• LAST UPDATED : August 14, 2024

India News Bihar (इंडिया न्यूज़), Murder Crime: बीती रात पटना में बीजेपी नेता अजय साह की गोली मारकर हत्या कर दी गई। घटना पटना सिटी के आलमगंज थाना क्षेत्र के बजरंगपुरी इलाके की है। अजय साह पटना जिले के बीजेपी महामंत्री थे और उनकी हत्या ने क्षेत्र में हड़कंप मचा दिया है।

यह है पूरा मामला

रात के करीब दस बजे अजय साह अपने घर के पास स्थित मिल्क पार्लर में बैठे थे, तभी अपराधियों ने उन पर गोली चला दी। गोली लगने से अजय साह की मौके पर ही मौत हो गई। घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस ने तुरंत मौके पर पहुंचकर मामले की जांच शुरू कर दी।

ये भी पढ़ें: Lightning: बिजली का कहर जारी, बांका में गई कई लोगों की जान

अजय साह की हत्या से क्षेत्र में तनाव फैल गया है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और हत्या की गुत्थी सुलझाने के लिए कई पहलुओं पर जांच कर रही है। फिलहाल पुलिस को अपराधियों की पहचान और उनके मकसद के बारे में कोई ठोस जानकारी नहीं मिल पाई है, लेकिन अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी जारी है।

पुलिस कर रही आगे की जांच

अजय साह की हत्या ने स्थानीय बीजेपी कार्यकर्ताओं और उनके परिवार में शोक की लहर दौड़ा दी है। पार्टी और स्थानीय नेताओं ने इस घटना की कड़ी निंदा की है और दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की है। पुलिस को उम्मीद है कि जल्दी ही इस मामले का खुलासा कर अपराधियों को कानून के कटघरे में लाया जाएगा।

ये भी पढ़ें: Bihar Robbery: सीमेंट व्यवसायी के यहां डकैती, घुसे कई डकैत किया राउंड फायरिंग

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox