होम / Murder Crime: पैदल घर पहुंचा बदमाश, व्यक्ति की गोली मारकर हत्या जानें पूरा मामला

Murder Crime: पैदल घर पहुंचा बदमाश, व्यक्ति की गोली मारकर हत्या जानें पूरा मामला

• LAST UPDATED : August 15, 2024

India News Bihar (इंडिया न्यूज़), Murder Crime: सुपौल सदर थाना क्षेत्र के मल्हनी में बुधवार की रात एक हत्या की घटना ने इलाके में दहशत फैला दी। घटना वार्ड नंबर 01 की है, जहां 52 वर्षीय शिवचंद्र मुखिया की गोली मारकर हत्या कर दी गई।

यह है पूरा मामला

शिवचंद्र मुखिया, जो पेशेवर रूप से मछली का व्यवसाय करते थे, अपने घर के दरवाजे पर गर्मी से राहत पाने के लिए बैठे हुए थे। इसी दौरान एक बदमाश ने करीब से आकर उन्हें सीने में गोली मार दी। गोली लगने के बाद शिवचंद्र को तत्काल सदर अस्पताल लाया गया, लेकिन अस्पताल पहुंचने से पहले ही उनकी मौत हो गई।

ये भी पढ़ें: Honey Bee Farming: अब मधुमक्खी पालन के लिए मिलेगा 80 प्रतिशत सब्सिडी, जानें कैसे पाएंगे लाभ

घटना के बाद, परिजनों में हड़कंप मच गया और वे आंसुओं में डूब गए। पुलिस को सूचना मिलते ही वे मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। फिलहाल पुलिस ने मामले की तफ्तीश शुरू कर दी है, लेकिन आरोपी की पहचान अभी तक नहीं हो पाई है। थाना प्रभारी थानाध्यक्ष प्रशांत कुमार ने बताया कि पुलिस घटना के सभी पहलुओं की जांच कर रही है और जल्दी ही मामले का खुलासा करने का दावा किया है।

पुलिस जल्द करेगी लोगों को गिरफ्तार

इस घटना ने इलाके के लोगों को परेशान कर दिया है और स्थानीय सुरक्षा की पर सवाल उठा दिए है। पुलिस प्रशासन ने आश्वासन दिया है कि दोषियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार किया जाएगा और न्याय सुनिश्चित किया जाएगा। इस बीच, मृतक के परिवारवाले और स्थानीय लोग गहरी शोक में हैं और न्याय की उम्मीद कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें: Bihar Musical Gharana: डिप्टी CM सिन्हा ने अधिकारियों को दिए खास निर्देश, खत्म हो रहे संगीत घरानों को बचाव करेगी सरकार

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox