होम / Murder Crime: युवक की गोली मारकर हत्या, आक्रोश में लोगों ने जमकर किया हंगामा

Murder Crime: युवक की गोली मारकर हत्या, आक्रोश में लोगों ने जमकर किया हंगामा

• LAST UPDATED : August 2, 2024

India News Bihar (इंडिया न्यूज), Murder Crime: पटना में अपराध की घटनाएं लगातार बढ़ती जा रही हैं, जिससे राजधानी में असुरक्षा का माहौल गहरा गया है। 1 अगस्त की रात को नेउरा थाना क्षेत्र के नेउरागंज में एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई, जिससे क्षेत्र में सनसनी फैल गई। मृतक की पहचान सत्यम कुमार के रूप में हुई है, जो बाइक पर अकेला घर लौट रहा था। उसे पहले से घात लगाए अज्ञात अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी और उसकी बाइक छीनकर फरार हो गए।

यह है पूरा मामला

सत्यम कुमार की बहन के साथ काम से पटना जाने के बाद, उसने बहन को ट्रेन से घर भेज दिया और खुद बाइक से लौट रहा था। घटना की जानकारी मिलने पर सत्यम ने पहले अपनी बहन को फोन किया और फिर पुलिस को सूचना दी। गंभीर अवस्था में उसे दानापुर स्थित हाईटेक अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

ये भी पढ़ें: Muzaffarpur Hostel: “बेटी को प्रताड़ित कर रहा था स्टाफ”, हॉस्टल रूम में मिली छात्रा की लाश

सत्यम की हत्या के बाद उसके परिवार में शोक की लहर फैल गई। वह बैंगलुरु जाने वाला था जहां उसकी नई नौकरी लगी हुई थी। परिजनों का दुख और आक्रोश सामने आया जब उन्होंने बिहटा आरा एनएच 30 पर शव रखकर सड़क जाम कर दिया और पुलिस प्रशासन से अपराधियों की गिरफ्तारी की मांग की।

डीएसपी ने बताया

घटना के विरोध में लोगों ने सड़क पर आगजनी भी की और एसपी रैंक के अधिकारी की उपस्थिति की मांग की। डीएसपी टू पंकज मिश्रा ने कहा कि पुलिस मामले की जांच में जुटी है और अपराधियों को जल्द पकड़ने की कोशिश की जा रही है। उन्होंने आक्रोशित लोगों से शांति बनाए रखने की अपील की और कहा कि अपराधियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

ये भी पढ़ें: Miss Universe Jharkhand: पहली बार होगा मिस यूनिवर्स इंडिया का आयोजन, ये होंगी जज

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox