होम / Muzaffarpur News: मुजफ्फरपुर नाबालिग लड़की हत्या मामले में बड़ा खुलासा, SSP बोले- “रेप की पुष्टि नहीं”

Muzaffarpur News: मुजफ्फरपुर नाबालिग लड़की हत्या मामले में बड़ा खुलासा, SSP बोले- “रेप की पुष्टि नहीं”

• LAST UPDATED : August 18, 2024

India News Bihar ( इंडिया न्यूज), Muzaffarpur News: जहां पूरे देश में कोलकाता रेप केस को लेकर प्रदर्शन जारी हैं, वहीं मुजफ्फरपुर नाबालिग लड़की हत्या मामले में बड़ा खुलासा सामने आया है। पारू थाना क्षेत्र में दलित नाबालिग लड़की की हत्या के मामले में पुलिस ने महत्वपूर्ण जानकारी साझा की है।

पुलिस ने बताया

एसएसपी राकेश कुमार ने शनिवार को बताया कि मृतका के शरीर पर सिर और हाथों पर चोट के स्पष्ट निशान हैं, लेकिन प्राइवेट पार्ट्स पर कोई चोट के निशान नहीं पाए गए हैं। पोस्टमार्टम और इनक्वेस्ट रिपोर्ट में भी किसी प्रकार की इंजरी की पुष्टि नहीं हुई है। हालांकि, डॉक्टरों ने अन्य जांच के लिए नमूने एकत्र किए हैं, जिनकी रिपोर्ट आने के बाद पूरी स्थिति पता चलेगी।

ये भी पढ़ें: Sunil Pandey: बाहुबली पूर्व विधायक सुनील पांडे हुए BJP में शामिल, बेटे संदीप ने दिया पार्टी का साथ

तीन अलग टीमों की जांच दल गठित

इस हत्या के आरोपी की खोज जारी है। एसएसपी ने कहा कि आरोपी संजय राय की गिरफ्तारी के लिए तीन अलग-अलग टीमों की विशेष जांच दल (एसआईटी) गठित की गई है। आरोपी के घर की कुर्की की गई है और पुलिस ने उसके एक सहयोगी को भी गिरफ्तार कर लिया है, जिसे अब जेल भेजा गया है। पुलिस ने यह भी स्पष्ट किया कि सोशल मीडिया पर फैलाए गए रेप और हत्या के बारे में अफवाहों की कोई पुष्टि नहीं हुई है।

पोस्टमार्टम रिपोर्ट में बात आई सामने

मृतका के परिजनों ने शुरू में हत्या और रेप का आरोप लगाया था, लेकिन अब तक की जांच में रेप की पुष्टि नहीं हो पाई है। पुलिस की टीम द्वारा की गई जांच और पोस्टमार्टम रिपोर्ट के अनुसार, मृतका के शरीर में किसी भी प्राइवेट पार्ट पर चाकू से हमला या अन्य कोई इंजरी नहीं पाई गई है। इस बीच, पुलिस का दावा है कि आरोपी की गिरफ्तारी जल्द ही हो जाएगी। मामले की गंभीरता को देखते हुए सभी प्रयास किए जा रहे हैं ताकि दोषियों को शीघ्र न्याय के दायरे में लाया जा सके।

ये भी पढ़ें: Dowry Case: दहेज के लालच में पत्नी के साथ बदसलूकी, पत्नी को बेरहमी से पीटा

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox