होम / Open Firing: ‘जिसने भी ये किया है उसे…’, बीजेपी MLA के आवास पर हुई फायरिंग

Open Firing: ‘जिसने भी ये किया है उसे…’, बीजेपी MLA के आवास पर हुई फायरिंग

• LAST UPDATED : August 18, 2024

India News Bihar ( इंडिया न्यूज), Open Firing: बिहार के आरा जिले के धमार गांव में शुक्रवार की रात पूर्व मंत्री और बीजेपी विधायक राघवेंद्र प्रताप सिंह के घर पर बाइक सवार अज्ञात हमलावरों ने फायरिंग की।

इस हमले के समय विधायक के दरवाजे पर उनके परिवार और गांव के आठ-दस लोग मौजूद थे। अंधाधुंध फायरिंग की वजह से लोग डर के मारे घर के अंदर चले गए। इस गोलीबारी में एक व्यक्ति को गोली लगी है, जिसकी पहचान वीर नारायण सिंह के 38 वर्षीय पुत्र अरविंद कुमार के रूप में की गई है।

यह है पूरा मामला

घटना रात करीब 9:30 से 10:45 बजे के बीच हुई। अरविंद कुमार ने बताया कि वह शिव काली मंदिर में शुक्रवारी पूजा देखने के बाद घर लौट रहा था, तभी उसने पटाखों की आवाज सुनी। जैसे ही वह अपने गली के मोड़ पर पहुंचा, दो बाइक सवार बदमाशों ने उसे कमर में गोली मार दी। इसके अलावा, विधायक के घर के दरवाजे पर भी तीन राउंड फायरिंग की गई।

ये भी पढ़ें: Tejashwi Yadav: क्राइम घटनाओं की जारी की लिस्ट, तेजस्वी यादव ने सीएम नीतीश को घेरा

पुलिस की जांच शुरू

मुफस्सिल थाना प्रभारी राजीव रंजन सिंह और आरा के एएसपी परिचय कुमार ने घायल का हाल जानने के लिए बाबू बाजार स्थित निजी अस्पताल का दौरा किया। विधायक राघवेंद्र प्रताप ने घटना के संदर्भ में कहा कि उनकी किसी से व्यक्तिगत दुश्मनी नहीं है, और राजनीतिक विरोधियों से भी ऐसा व्यवहार नहीं किया जाना चाहिए। उन्होंने कहा कि अपराधियों को कड़ी सजा मिलनी चाहिए।

विधायक राघवेंद्र प्रताप सिंह ने बताया

विधायक के अनुसार, हमलावरों ने उनके घर पर रात के समय, जब बिजली गुल थी, दो-तीन राउंड फायरिंग की। फायरिंग के बाद बदमाश फरार हो गए और गांव के एक युवक ने उनका विरोध करने का प्रयास किया, जिसके कारण उसे गोली लगी। फिलहाल, पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

ये भी पढ़ें: Bihar Crime: सहरसा जिले में हुई युवक कि हत्या….खबर देख उड़ जाएंगे होश

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox