होम / Rape Case: दरिंदगी की हदें पार! झाड़ियों में मिली लड़की की शव, जानें पूरा मामला

Rape Case: दरिंदगी की हदें पार! झाड़ियों में मिली लड़की की शव, जानें पूरा मामला

• LAST UPDATED : August 14, 2024

India News Bihar (इंडिया न्यूज़), Rape Case: अब तक कोलकाता रेप केस की आग शांत नहीं हुई थी, वहीं महिला ट्रेनी डॉक्टर का शव मिलने के बाद पूरा भारत आक्रोश में है। दरिंदगी का एक ऐसा ही मामला मुजफ्फरपुर से सामना आया है। नयाटोला गोपालपुर इलाके में रविवार को एक दलित लड़की का शव एक पोखर के पास झाड़ियों में मिला।

यह है पूरा मामला

शव पर गहरे जख्म और धारदार हथियार से किए गए घावों के निशान थे। लड़की का शव अर्धनग्न अवस्था में मिला और उसके प्राइवेट पार्ट में 50 से अधिक घाव थे, जिससे यह संकेत मिलता है कि उसके साथ पहले मारपीट की गई और फिर दुष्कर्म किया गया। गांववालों ने शव मिलने के बाद तुरंत पुलिस को सूचना दी। पुलिस की टीम ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लिया और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

ये भी पढ़ें: Patna HighCourt: पटना हाईकोर्ट ने बाहुबली नेता अनंत सिंह को किया बरी, AK-47 केस में बड़ी राहत

घटनास्थल पर एक फोरेंसिक टीम भी पहुंची और सैंपल इकट्ठा किए। शव की शिनाख्त एक दलित लड़की के रूप में की गई, जो आठवीं कक्षा तक पढ़ाई कर चुकी थी, लेकिन आर्थिक परेशानियों के कारण पढ़ाई छोड़कर खेत में काम करती थी। घरवाले उसकी मौत के बाद गहरे सदमे में हैं।

डॉग स्क्वायड की टीम मौके पर पहुंची

पुलिस ने घटनास्थल पर डॉग स्क्वायड की टीम को भी बुलाया, लेकिन डॉग कुछ दूर जाकर लौट आया। स्थानीय लोग एक युवक पर इस जघन्य अपराध का आरोप लगा रहे हैं, हालांकि पुलिस अभी भी आरोपी की पहचान और उसके ठिकाने का पता लगाने की कोशिश कर रही है। घटना की गंभीरता को देखते हुए, स्थानीय लोग आरोपी को फांसी की सजा देने की मांग कर रहे हैं।

पुलिस ने बताया

पुलिस ने पुष्टि की है कि शव के गहरे जख्मों और अन्य शारीरिक चोटों से प्रतीत होता है कि लड़की ने अपराधियों के खिलाफ काफी संघर्ष किया होगा। इस दर्दनाक घटना ने क्षेत्र के लोगों को गुस्से से भर दिया है और इस पर न्याय की मांग तेज हो गई है। एसडीपीओ कुमार चंदन ने आश्वस्त किया है कि आरोपियों को बख्शा नहीं जाएगा और पूरी सख्ती से कार्रवाई की जाएगी।

ये भी पढ़ें: Prashant Kishor: ‘तो 15 मिनट में शराबबंदी हटा देंगे’, प्रशांत किशोर ने शराबंदी पर बताई अपनी रणनीति

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox