होम / Rape Crime: युवती के साथ रेप के मामले में पुलिस की बड़ी कार्रवाई, मुख्य आरोपी गिरफ्तार

Rape Crime: युवती के साथ रेप के मामले में पुलिस की बड़ी कार्रवाई, मुख्य आरोपी गिरफ्तार

• LAST UPDATED : August 20, 2024

India News Bihar (इंडिया न्यूज), Bihar Rape: बिहार के भोजपुर जिले के कृष्णागढ़ थाना क्षेत्र में एक 12 साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म की घटना के मामले में पुलिस ने सोमवार, 19 अगस्त को कार्रवाई करते हुए मुख्य आरोपी और उसके तीन सहयोगियों को गिरफ्तार कर लिया। घटना के तुरंत बाद, पुलिस ने तीन घंटे के भीतर आरोपितों को पकड़ने में सफलता प्राप्त की।

यह है पूरा मामला

पुलिस ने बताया कि मुख्य आरोपी नाबालिग है और गिरफ्तार किए गए तीन अन्य आरोपियों की पहचान मोहम्मद जाकिर और मोहम्मद अनरस, मोहम्मद इजराइल के रूप में हुई है। जांच अधिकारी इस नाबालिग आरोपी की सही उम्र का पता लगाने के लिए उसके दस्तावेजों की जांच कर रहे हैं।पुलिस अधीक्षक (एसपी) प्रमोद कुमार यादव ने बताया कि रविवार रात करीब नौ बजे इस घटना की सूचना स्थानीय पुलिस को मिली।

ये भी पढ़ें: NEET Paper Leak: ED का बड़ा एक्शन, नीट पेपर लीक के मास्टरमाइंड संजीव मुखिया का बैंक अकाउंट फ्रीज

इसके तुरंत बाद, वरिष्ठ अधिकारी घटनास्थल पर पहुंचे और पीड़िता को चिकित्सा जांच के लिए जिला अस्पताल भेजा। जांच में पता चला कि पीड़िता जब अपने घर के बाहर खेल रही थी, तब नाबालिग आरोपी ने उसका यौन उत्पीड़न किया। शोर मचाने पर आरोपी मौके से फरार हो गया।
आरोपी के पिता और उसके दो रिश्तेदार बाद में पीड़िता के घर पहुंचे और मामले को सुलझाने का दबाव बनाने लगे। इसके बावजूद, पीड़िता के परिजनों ने पुलिस को सूचित कर दिया। पुलिस ने दबाव बनाने वाले तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस ने बताया

पुलिस अधीक्षक ने कहा कि पीड़िता की चिकित्सा रिपोर्ट का इंतजार किया जा रहा है और मामले की गहन जांच जारी है। गांव में शांति बनाए रखने के लिए पुलिसकर्मियों को एक्टिव रहने के संदेश क्योंकि पीड़िता और आरोपी अलग अलग समुदाय से हैं।

ये भी पढ़ें: BPSC TRE 3: शिक्षक बहाली में बैकलॉग पदों की होगी गिनती, शिक्षा विभाग ने मांगी रिपोर्ट

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox