होम / Rape Crime: “आरोपित को बीच चौराहे पर गोली मार दें”, इंसानियत शर्मसार! 12 साल की बच्ची से दुष्कर्म

Rape Crime: “आरोपित को बीच चौराहे पर गोली मार दें”, इंसानियत शर्मसार! 12 साल की बच्ची से दुष्कर्म

• LAST UPDATED : August 19, 2024

India News Bihar (इंडिया न्यूज), Rape Crime: हैवानियत का मंजर बढ़ता जा रहा है, मुजफ्फरपुर दुष्कर्म मामले की जांच जारी है। तभी एक और दुष्कर्म का मामला सामने आया है, आरा जिले के कृष्णागढ़ थाना क्षेत्र में एक बार फिर शर्मनाक घटना सामने आई है। 12 साल की बच्ची के साथ बलात्कार की घटना ने पूरे इलाके को झकझोर कर रख दिया है।

जानकारी के अनुसार, रविवार (18 अगस्त) की शाम बच्ची शौच के लिए बाहर गई थी, जबकि उसके माता-पिता ने उसे घर में ही शौच करने की सलाह दी थी। बच्ची की शिकायत पर परिजनों ने उसे रोकने की कोशिश की, लेकिन वह बाहर चली गई।

यह है पूरा मामला

गांव में स्थित एक अंधेरे मंदिर के पास आरोपित लड़का बैठा था। उसने बच्ची से पूछा कि वह कहां जा रही है, और जब बच्ची ने उसे जवाब दिया, तो वह उसे डांटते हुए कुछ कहने लगा। इसके बाद, आरोपित ने बच्ची को जबरदस्ती कंधे पर उठाया और एक बगीचे में ले गया।

ये भी पढ़ें: Bihar Weather: सावधान! पूर्वी चंपारण समेत इन जिलों में हो सकती है भारी बारिश

वहां पर उसने बच्ची के साथ बलात्कार किया। बच्ची खून से लथपथ घर लौटी और अपनी मां को घटना की जानकारी दी। इसके बाद परिजनों ने पुलिस को सूचित किया और बच्ची को इलाज के लिए आरा सदर अस्पताल ले जाया गया।

पुलिस ने की जांच

पुलिस ने आरोपित के घर पर छापामारी की, लेकिन वह और उसकी मां घर पर नहीं मिले। पुलिस ने उसके पिता, छोटे भाई और बहन को पूछताछ के लिए थाने ले लिया है। एसपी प्रमोद कुमार ने बताया कि प्राथमिक बयान के आधार पर आरोपी और उसके पिता पर प्राथमिकी दर्ज की गई है। आरोपित की गिरफ्तारी के लिए छापामारी जारी है और एफएसएल की टीम भी घटनास्थल पर जांच करने पहुंच गई है।

घटना के बाद, बच्ची के पिता ने आरोपित को कड़ी सजा देने की मांग की है, जैसे उसे सार्वजनिक रूप से सजा देना या फांसी देना। इस शर्मनाक घटना ने एक बार फिर कानून से सुरक्षा पर सवाल उठाया है।

ये भी पढ़ें: Death Due To Lightning: धान की रोपनी करते वक्त गिरी बिजली, वज्रपात की चपेट में आने से महिला और बच्चे की मौत

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox