होम / Deepika Padukone Pregnant: मां बनने वाली है बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस, BAFTA अवॉर्ड के बाद आई जानकारी

Deepika Padukone Pregnant: मां बनने वाली है बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस, BAFTA अवॉर्ड के बाद आई जानकारी

• LAST UPDATED : February 20, 2024

India News ( इंडिया न्यूज ) Deepika Padukone Pregnant: बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री दीपिका पादुकोण 77 वें ब्रिटिश एकेडमी ऑफ फिल्म एंड टेलीविजन आर्ट्स के शो में शामिल हुई। इस अवार्ड में वो बतौर प्रेजेंटेटर के तैर पर गई थीं। जब मंगलवार सुबह वह मुंबई वापस लौटी तो सोशल मीडिया पर उनकी प्रेग्नेंसी की खबर तेजी से फैलने लगी।

Deepika Padukone Pregnant:  प्रेग्नेंट हैं दीपिका?

दीपिका पादुकोण जब 19 फरवरी को मुंबई से वापस लौंटी तो तेजी से उनकी प्रेग्नेंसी की खबर सोशल मीडिया पर फैलने लगी। मीडिया की एक रिपोर्ट के मुताबिक रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण के एक करीबी सूत्र ने बताया है कि दीपिका मां बनने वाली हैं।

अपने हाथों से दिया अवार्ड

बता दें कि इस इवेंट के दौरान ‘द जोन ऑफ इंटरेस्ट’ के लिए फिल्म नॉट इन द इंग्लिश लैंग्वेज के एक्टर जोनाथन ग्लेजर को दीपिका ने अपने हाथों से अवार्ड दिया था। उन्होंने ब्रिटिश एकेडमी ऑफ फिल्म एंड टेलीविजन आर्ट्स के शो में अपनी पसंदीदा डिजाइनर की साड़ी पहनी थी। दीपिका के इस लुक ने इवेंट की सारी लाइम लाइट चुरा ली थी।

इस कारण पहनी साड़ी

रिपोर्ट में बताया गया कि दीपिका इन दिनों अपने सेकंड ट्राइमेस्टर में है। जिसकी वजह से उन्होंने सब्यसाची साड़ी पहनी थी। इस दौरान वह खुद को पूरा कवर करती दिखाई दी थी। बता दें कि रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की तरफ से प्रेग्नेंसी की आधिकारिक पुष्टि नही की गई है।

Also Read: Top 5 Safest Cars in India: देश की सबसे सुरक्षित गाड़ियों की लिस्ट, सभी को मिले हैं 5 स्टार

Also Read: Jan Vishwas Yatra: जन विश्वास यात्रा पर शाहनवाज हुसैन ने कसा तंज, कही बड़ी बात

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox