होम / एल्विश यादव ने उड़ाया बिहार की बेटी का मजाक!

एल्विश यादव ने उड़ाया बिहार की बेटी का मजाक!

• LAST UPDATED : April 1, 2024

India News Bihar ( इंडिया न्यूज)Elvish Yadav Controversy : इन दिनों यूट्यूबर एल्विश यादव और मनीषा रानी के बीच काफी विवाद देखने को मिल रहा है। कल मनीषा ने अपने यूट्यूब पर एक वीडियो शेयर किया था। जिसमें उन्होंने कहा था कि एल्विश और मैंने एक प्रोजेक्ट के लिए साथ काम किया था, लेकिन एल्विश ने इसके कवर फोटो में मेरी और अपनी फोटो की जगह अपनी और अक्षय कुमार की फोटो लगा दी। साथ ही मनीषा रानी ने उन्हें सोशल मीडिया पर अनफॉलो करने की वजह भी बताई।

Also Read: Bihar Board 10th Result: बिहार बोर्ड की तरफ से 10वीं का रिजल्ट जारी, यहां चेक करें अपना परिणाम

एल्विश ने उड़ाया मनीषा का मजाक

अपने व्लॉग में मनीषा ने एल्विश यादव पर उनके आत्मसम्मान को ठेस पहुंचाने का आरोप लगाया था। इस बारे में बात करते हुए, बिग बॉस ओटीटी 2 विजेता ने उन पर तंज कसा है और कहा है कि अगर आत्मसम्मान इतना महत्वपूर्ण होता, तो मनीषा ने सोशल मीडिया पर उनके साथ कोलाब हटा दिया होता, लेकिन उन्होंने ऐसा नहीं किया क्योंकि पैसा खुद से ज्यादा महत्वपूर्ण है। -आदर करना। साथ ही मनीषा को यह समझना चाहिए कि सोशल मीडिया पर लाइक, डिसलाइक, फॉलो-अनफॉलो से परे भी जिंदगी है। और ये सब बचकानी बातें हैं और मनीषा को इन सब से आगे बढ़ना चाहिए।

मेरी तरफ से हमेशा रहेगी दोस्ती

आगे उन्होंने मनीषा रानी की स्वाभिमान पर टिप्पणी को लेकर कहा कि बच्चों जैसा व्यवहार करना बंद करें। कोई किसी गंभीर मुद्दे से जुड़ा है और उसे सोशल मीडिया की कवर फोटो का इस्तेमाल करना पड़ रहा है। मेरी तरफ से हमेशा दोस्ती रहेगी और जहां तक एल्विशा की बात है तो वह कभी भी मेरी तरफ से नहीं थी।

Also Read:BSEB Matric Result 2024: आज जारी होगा बिहार बोर्ड 10 का रिजल्ट, ऐसे करें चेक

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox