होम / Suhani Bhatnagar Death: पिता ने बताया दंगल गर्ल के मौत का कारण, जानें क्या कहा

Suhani Bhatnagar Death: पिता ने बताया दंगल गर्ल के मौत का कारण, जानें क्या कहा

• LAST UPDATED : February 18, 2024

India News ( इंडिया न्यूज ) Suhani Bhatnagar Death: दंगल फिल्म में आमिर खान की बेटी का किरदार निभाने वाली सुहानी भटनाकर अब इस दुनिया में नही है। महज 19 साल की उम्र में एक्ट्रेस ने अपनी जान गवां दी है। अब दंगल गर्ल के पिता ने भी अपनी बेटी के मौत के कारण का जिक्र किया है। उन्होंने मीडिया से बातचीत करते हुए बताया है कि सुहानी डर्मेटोमायोसाइटिस से पीड़ित थी। जिसमें स्कीवन पर रैशेज होने लगते हैं और मांशपेशियों में कमजोरी हो जाती है।

Suhani Bhatnagar Death: इलाज के दौरान मौत

दंगल गर्ल के पिता ने कहा दो महिने पहले मेरी बेटी के हाथ में रेड स्पॉट हो गए थे। हमें लगा कि ये एक तरह की एलर्जी होगी, फिर हमने फरीदाबाद के कई अस्पताल में कॉन्टैक्ट किया, लेकिन किसी को भी बीमारी का पता नही चल पाया। जब सुहानी की हालत तेजी से बिगड़ी तो हमने इसे एम्स में भर्ती कराया। लेकिन फिर भी उसके हालत में सुधार नही हो सका। इस दौरान एक्सेस फ्लूड निकलने की वजह से उसके फेफड़े भी खराब हो गए थे। बता दें कि 7 फरवरी को दिल्ली के एम्स अस्पताल में सुहानी भटनाकर को भर्ती कराया गया था।

एक्टिंग से ले रखा था ब्रेक

जानकारी के मुताबिक सहानी भटनाकर अपने परिवार के साथ फरीदाबाद में रहती थी। उन्होंने पढ़ाई पर फोक्स करने के लिए एक्टिंग से ब्रेक ले रखा था। शनिवार को दिल्ली में उनका अंतिम संस्कार किया गया। वहीं सुहानी भटनागर के निधन पर एक्ट्रेस जायरा वसीम भी टूट गई हैं । उन्होंने लिखा है कि मैं शॉक्ड हूं। उसके परिवार के लिए मेरा दिल भर आया है। उनके माता-पिता पर क्या गुजर रही होगी। यह सोचकर मैं दुख से भर गई हूं और स्पीचलेस हूं।

Also Read: Bihar Crime: बेगुसराय में बहु के साथ पिता और भाई को उतारा मौत के घाट, जानें क्या है मामला

Also Read: Bihar Politics: बिहार BJP का अगला प्रदेश अध्यक्ष कौन? सम्राट चौधरी के बाद पार्टी ढूंढ रही चेहरा

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox