होम / Bihar holi 2024: होली में हुड़दंग करने वाले हो जाएं सावधान! पुलिस करेगी सख्त कार्रवाई

Bihar holi 2024: होली में हुड़दंग करने वाले हो जाएं सावधान! पुलिस करेगी सख्त कार्रवाई

• LAST UPDATED : March 24, 2024

India News Bihar ( इंडिया न्यूज ) Bihar holi 2024: बिहार के औंरगाबाद में होली के मौके पर हुड़दंग करने वाले सावधान हो जाएं। पुलिस हुड़दंग करने वालों के खिलाफ सख्ती से निपटने की तैयारी में है। इसके लिए पुलिस को एक खास प्रशिक्षण ‘एंटी राइट गियर ट्रेनिंग दी गई है। ताकि पुलिस हुड़दंगियों को मौहौल को बिगाड़ने का मौका न दे सके।

दंगा और भीड़ को नियंत्रण के लिए किया जाएगा इस्तेमाल

वहीं चल रही तौयारी को लेकर एसपी स्वपना गौतम मेश्राम ने जानकारी देते हुए बताया कि होली के त्योहारों को देखते हुए व्यवस्था को लेकर पुलिसकर्मियों को एंटी राइड गियर की ट्रेनिंग दी जा रही है। जिसका इस्तेमाल दंगा के विरोध में कार्रवाई करने के साथ भीड़ को नियंत्रण करने में किया जाएगा।

हुड़दंगियों के खिलाफ बरती जाएगी सख्ती 

उन्होंने आगे कहा इस ट्रेनिंग का इस्तेमाल हुड़दंगियों सो निपटने के लिए भी किया जाएगा। पुलिस जवानों को होली के मौके पर ड्यूटी के दौरान कैन शील्ड, बॉडी प्रोटेक्टर, लाठी-डंडा और अन्य उकरणों के साथ टियर गैस का गोला भी दिया जाएगा। बता दें कि हर जगह होली का त्योहार 24 और 25 मार्च को मनाया जाएगा। होली के मौके पर पूरे देशवासियों में खुशी की लहर है। लोग होली के मौके पर एक दूसरे के गाल में गुलाल लकाकर मिठाई खिलाते हुए पर्व की शुभकामनाएं देते हैं।

Also Read:  Tejaswi Yadav: होली पर शिक्षकों की छुट्टी रद्द हुई तो भड़के तेजस्वी यादव, नीतीश सरकार को लेकर कही बड़ी बात

Also Read:  BSBE 12th Result 2024: किसी ने बिना कोचिंग किया टॉप, तो किसी के पिता बेचते हैं सब्जी, जानें बच्चों का संघर्ष

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox