होम / PM Modi: संसद कैंटीन में PM मोदी ने अपनी फिटनेस का खोला राज

PM Modi: संसद कैंटीन में PM मोदी ने अपनी फिटनेस का खोला राज

• LAST UPDATED : February 9, 2024

India News (इंडिया न्यूज),PM Modi:दोपहर के समय सांसदो के साथ PM मोदी ने भोजन की और उनके साथ आपस में बातचित की। सांसद मुरुगन के अनुसार, पीएम मोदी ने कहा  कि वह 3.5 घंटे सोते हैं और शाम 6 बजे के बाद खाने से परहेज करते हैं। मंत्री और भाजपा सांसद एल मुरुगन ने कहा कि वह अभी भी पीएम मोदी के साथ भोजन करने और उनके साथ 40-45 मिनट की बातचीत की अनुभूति से उनका मन नहीं भरा है।

पीएम मोदी के लंच का मेनु

संसद में बजट सत्र के दौरान आखिरी दिन शुक्रवार को कई सांसद उस वक्त हैरान रह गए जब पीएम मोदी ने उन्हें लंच के लिए बुलाया। केंद्रीय मंत्री और सांसद एल मुरुगन ने इस आयोजन को अत्यधिक महत्वपूर्ण माना क्योंकि आठ सांसदों ने संसद कैंटीन में चावल, खिचड़ी, पनीर, दाल, तिल और रागी मिठाइयों से बनी थाली का आनंद लेने के लिए पीएम मोदी के साथ शामिल हुए।

प्रधानमंत्री मोदी की दिनचर्या

मंत्री ने एएनआई को बताया, की बिल का निपटारा पीएम मोदी ने किया। प्रधानमंत्री मोदी जब कराची गए थे, तो उस समय की उन्होंने अपनी दिनचर्या, अपनी एक्सरसाइज, अपनी विदेश यात्राओं के बारे में बात की. हमें उनके साथ 45 मिनट बिताने का मौका मिला। हमने उनसे बहुत सारी प्रेरणादायक बातें सुनी हैं। एल मुरुगन ने कहा, उन्होंने कहा कि वह 3.5 घंटे सोते हैं और शाम 6 बजे के बाद कुछ भी नहीं खाते हैं। सांसद सभी दलों से थे और भारत के विभिन्न हिस्सों का प्रतिनिधित्व करते थे। प्रधानमंत्री मोदी हमारे साथ एक आम इंसान की तरह बैठे।

यह भी पढे़:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox