होम / Miss Universe Jharkhand: पहली बार होगा मिस यूनिवर्स इंडिया का आयोजन, ये होंगी जज

Miss Universe Jharkhand: पहली बार होगा मिस यूनिवर्स इंडिया का आयोजन, ये होंगी जज

• LAST UPDATED : August 2, 2024

India News Jharkhand (इंडिया न्यूज), Miss Universe Jharkhand: झारखंड में एक नया और खास ब्यूटी पेजेंट कार्यक्रम आयोजित होने जा रहा है, जिसमें राज्य की 19 प्रतिभाशाली लड़कियाँ अपनी खूबसूरती और प्रतिभा का जलवा बिखेरेंगी।

यह पहला मौका है जब “मिस यूनिवर्स इंडिया (झारखंड)” प्रतियोगिता का आयोजन राज्य में किया जा रहा है। इस प्रतियोगिता का आयोजन 2 और 3 अगस्त 2024 को पतरातू रिसोर्ट में होगा, जो झारखंड की सुंदरता और सांस्कृतिक धरोहर को प्रमोट करने के लिए एक उत्कृष्ट मंच साबित होगा।

ये भी पढ़ें: Patna Airport: स्पाइस जेट के फ्लाइट में खराबी, यात्रियों ने किया हंगामा

प्रतियोगिता में कई लोग शामिल

इस प्रतियोगिता की खास बात यह है कि इसमें दिल्ली से आने वाले जजों के पैनल में एंजेल मेरिना तिर्की भी शामिल होंगी। एंजेल मेरिना तिर्की, जो क्यून ऑफ इंटरनेशनल टूरिज्म हैं, ने इस आयोजन के महत्व को दर्शाते हुए कहा कि इस प्रतियोगिता के माध्यम से झारखंड की प्रतिभाशाली लड़कियों को अपना हुनर दिखाने का एक शानदार अवसर मिलेगा। प्रतियोगिता के अंत में 19 में से एक को “मिस यूनिवर्स झारखंड” का ताज मिलेगा, जो राज्य का प्रतिनिधित्व नई दिल्ली में होने वाली “मिस यूनिवर्स इंडिया” प्रतियोगिता में करेगी।

कौन कर रहा आयोजन

यह आयोजन बेडएक्स कॉरपोरेट इवेंट मैनेजमेंट द्वारा आयोजित किया जा रहा है और इसमें मिस यूनिवर्स के राष्ट्रीय निदेशक निखिल आनंद भी उपस्थित रहेंगे। कार्यक्रम की मेजबानी तान्या शर्मा करेंगे, जिन्होंने इस अवसर को झारखंड की कला, संस्कृति, हस्तशिल्प और पर्यटन को प्रमोट करने के लिए महत्वपूर्ण बताया है। पतरातू झील के सुंदर दृश्य इस कार्यक्रम के आकर्षण को और बढ़ाएंगे।

ये भी पढ़ें: NEET Paper Leak: सुप्रीम कोर्ट का पेपर लीक मामले पर बड़ा फैसला, दोबारा परीक्षा की मांग खारिज

 

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox