होम / Jio Recharge Offers: JIO का दमदार ऑफर, लूट लो जमकर इंटरनेट और OTT का मजा

Jio Recharge Offers: JIO का दमदार ऑफर, लूट लो जमकर इंटरनेट और OTT का मजा

• LAST UPDATED : February 7, 2024

India News ( इंडिया न्यूज ) Jio Recharge Offers: अगर आप भी जीओ यूजर हैं तो यह खबर आपके लिए है। दरअसल Reliance Jio की तरफ से सिर्फ 1198 रूपये के रिचार्ज में आपको हर दिन 2GB डेटा, 18GB फ्री डेटा और जी5, Amazon Prime Video समेत 14 ओटीटी ऐप्स का एक्सेस 84 दिनों के लिए दिया जा रहा है। कस्मटर इस ऑफर का लाभ लेने के लिए माय जिओ एप्स पर जाकर इसकी पूरी डिटेल चेक कर सकते हैं और इस रिचार्ज का फायदा उठा सकते हैं।

कंपनी की तरफ से बढ़िया प्लान

1198 रूपये के रिचार्ज में आपको हर दिन 2GB डेटा, अनलिमिटेड कॉल, हर रोज 100 SMS 84 दिनों के लिए दिया जा रहा है। इसके साथ ही आपको 18GB फ्री डेटा 6GB के तीन डेटा वाउचर के रूप में आपके माय जियो में क्रेडिट कर दिया जाएगा। इतना ही नहीं इस प्लान में आपको कुल 14 ओटीटी ऐप्स का एक्सेस भी मिलेगा।

कुल 14 ओटीटी ऐप्स का एक्सेस

जियो के इस 1198 के प्लान में जी5, Amazon Prime Video, सोनी लिव, Disney+ Hotstar, Discovery+ और JioCinema Premium जैसे कुल 14 ओटीटी ऐप्स का आपको ऐक्सेस दिया जा रहा है। वहीं जानकारी के अनुसार प्लान में तीन महीनों के लिए Disney Plus Hotstar का फायदा मिल सकेगा। वहीं डेटा खत्म होने के बाद स्पीड कम होकर 64 Kbps कर दी जाएगी।

 

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox