होम / Bihar Politics: PM मोदी से मिलने पहुंचे CM नीतीश कुमार, NDA सरकार बनने के बाद पहली मुलाकात

Bihar Politics: PM मोदी से मिलने पहुंचे CM नीतीश कुमार, NDA सरकार बनने के बाद पहली मुलाकात

• LAST UPDATED : February 7, 2024

India News ( इंडिया न्यूज ) Bihar Politics: राज्य के सीएम नीतीश कुमार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मिलने उनके आवास पर पहुंचे हैं। बता दें कि बिहार में एनडीए की सरकार बनने के बाद दोनों के बीच यह पहली मुलाकात है। बता दें कि राज्य में आने वाले समय में कैबिनेट का विस्तार होना है। जिसमें 12 फरवरी को बिहार सरकार का फ्लोर टेस्ट है। जानकारी के अनुसार मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को विधानसभा में बहुमत साबित करना होगा।

पीएम कार्यालय से शेयर की गई तस्वीर

बता दें कि इस मुलाकात की तस्वीर प्रधानमंत्री कार्यालय से एक्स पर शेयर की गई है। जिसमें दोनों नेता गर्मजोशी के साथ मुलाकात करते हुए नजर आ रहे हैं। इस मुलाकात में सीएम नीतीश ने पीएम मोदी को गुलदस्ता भी भेंट किया है।

 

पार्टियों के बीच होने होने वाला है सीटों का बंटवारा

लोकसभा चुनाव को देखते हुए बिहार में दोनों पार्टियों के बीच सीटों का बंटवारा हो सकता है। बता दें कि पिछले लोकसभा चुनाव में भी भाजपा और जेडीयू ने साथ मिलकर चुनाव लड़ा था। कुल 40 सीटों में से बीजेपी और जेडीयू ने अपने 17-17 उम्मीदवारों उतारे थे। जिसमें भाजपा को 17 और नीतीश को 16 सीटों पर जीत मिली थी। इसी बीच अब यह भी खबर सामने आ रही है कि नीतीश कुमार गृहमंत्री अमित शाह और बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा से भी मुलाकात कर सकते हैं।

Also Read: Hemant Soren ED Remand: हेमंत सोरेन को कोर्ट से बड़ा झटका, पांच दिनों के लिए बढ़ी ED रिमांड

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox