होम / Lok Sabha Election Bihar: जमुई से चिराग पासवान के बहनोई को बनाया गया उम्मीदवार, पार्टी ने की घोषणा

Lok Sabha Election Bihar: जमुई से चिराग पासवान के बहनोई को बनाया गया उम्मीदवार, पार्टी ने की घोषणा

• LAST UPDATED : March 27, 2024

India News Bihar ( इंडिया न्यूज) Lok Sabha Election Bihar: बिहार से बड़ी खबर सामने आ रही है। लोकसभा चुनाव 2024 के लिए जमुई से एलजेपी ने अरुण भारती को अपना उम्मीदवार बनाया है। बता दें कि ये चिराग पासवान के बहनोई हैं। जनशक्ति पार्टी (रामविलास) के केंद्रीय संसदीय बोर्ड ने जमुई लोकसभा निर्वाचन क्षेत्र से अरुण भारती को प्रत्याशी घोषित किया है। वहीं इस मौके पर पार्टी के बिहार प्रदेश के माननीय अध्यक्ष राजू तिवारी भी मौजद रहे।

पार्टी के खाते में पांच सीट

बता दें कि जमुई के मौजूदा सांसद चिराग पासवना के खाते में कुल पांच सीटे हैं। वहीं लगभग कंफर्म है कि वो हाजीपुर से चुनाव लड़ेंगे। हालांकि यह देखना अहम होगी कि चिराग बाकी तीन सीटों पर किसे उतारते हैं। अरूण भारती 28 मार्च गुरूवार को नमांकन दाखिल करेंगे। जमुई सीट पर पहले चरण में ही इलेक्शन होने हैं।

इन तीन सीटों पर किसे मौका?

दूसरी तरफ यह देखना काफी दिलचस्प होगा कि समस्तीपुर, खगड़िया और वैशाली पर चिराग किसे मौका देते हैं। बता दें कि चिराग पासवान के अरुण भारती अपने खास बहनोई हैं। सियासी गलियारों में पहले ही चर्चा थी कि जमुई से चिराग के बहनोई चुनाव लड़ सकते हैं। जिसपर अब मुहर लग गई है। बता दें कि चिराग पासवान अक्सर अहम फैसलो में अपने बहनोई का सहयोग लेते हैं।

Also Read: Congress RJD Seat Sharing: सीट शेयरिंग को लेकर महागठबंधन में पेंच बरकरार, आज हो सकती है फिर से बैठक

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox