होम / Rohini Acharya: रोहिणी आचार्य का PM मोदी पर जुबानी हमला, कहा- ‘पूछता है बिहार…’

Rohini Acharya: रोहिणी आचार्य का PM मोदी पर जुबानी हमला, कहा- ‘पूछता है बिहार…’

• LAST UPDATED : August 13, 2024

India News Bihar (इंडिया न्यूज़), Rohini Acharya: आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव की बेटी और सारण से 2024 के लोकसभा चुनाव में उम्मीदवार रोहिणी आचार्य ने हाल ही में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर तीखा हमला बोला है। उन्होंने अपने एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर एक पोस्ट के माध्यम से दरभंगा एम्स और पूर्णिया एयरपोर्ट को लेकर मोदी सरकार पर सवाल उठाए हैं।

एक्स पर पोस्ट कर किया हमला

पोस्ट में रोहिणी आचार्य ने आरोप लगाया कि प्रधानमंत्री मोदी ने अगस्त 2023 में एक भाषण में दावा किया था कि दरभंगा में एम्स का निर्माण पूरा हो चुका है और मरीजों का इलाज शुरू हो गया है। इसके बावजूद, अब बिहार सरकार ने दरभंगा में एक और एम्स के निर्माण के लिए जमीन सौंपने की घोषणा की है।

ये भी पढ़ें: Bihar Rains: IMD का अलर्ट जारी, कई जिलों में भारी बारिश के आसार

रोहिणी आचार्य ने सवाल किया कि यदि पहले से ही एक एम्स मौजूद है, तो नए एम्स के लिए भूमि सौंपे जाने की आवश्यकता क्यों पड़ी? उन्होंने प्रधानमंत्री से यह भी पूछा कि क्या अगस्त 2023 में की गई घोषणा गलत थी और यदि हाँ, तो क्या इसके लिए किसी खेद की घोषणा की गई?

पूर्णिया एयरपोर्ट को लेकर कसा तंज

वहीं, पूर्णिया एयरपोर्ट के संबंध में भी रोहिणी आचार्य ने तंज कसा। उन्होंने कहा कि जैसे दरभंगा में एम्स के नाम पर भ्रम पैदा किया गया, वैसे ही पूर्णिया एयरपोर्ट के बारे में भी यही स्थिति हो सकती है। उन्होंने यह आशंका जताई कि कहीं पूर्णिया में भी नए हवाई अड्डे का उद्घाटन न कर दिया जाए, जबकि घरेलू उड़ानों के लिए पहले से एक एयरपोर्ट मौजूद है।

ये भी पढ़ें: Resignation Letter: बाय-बाय टाटा…. तीन शब्दों के मेल से कर्मचारी ने किया दफतर को अलविदा

 

 

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox