होम / Tejashwi Yadav: ‘ये डबल इंजन का डबल पावर है…’; बमबारी का वीडियो पर तेजस्वी ने सरकार को घेरा

Tejashwi Yadav: ‘ये डबल इंजन का डबल पावर है…’; बमबारी का वीडियो पर तेजस्वी ने सरकार को घेरा

• LAST UPDATED : August 20, 2024

India News Bihar (इंडिया न्यूज), Tejashwi Yadav: हाल ही में एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें बम विस्फोट की घटना दर्ज है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि कुछ लोग एक जगह पर खड़े हैं और अचानक वहां बम फेंका जाता है, जिससे चारों ओर दहशत फैल जाती है।

80 से अधिक घटनाओं की सूची साझा

बम की धमाका के साथ ही लोग इधर-उधर भागने लगते हैं और धुएं का गुबार छा जाता है। इस दृश्य को देखकर यह स्पष्ट होता है कि लोग अपने जीवन की सुरक्षा के लिए भाग रहे हैं और पूरी जगह पर अफरातफरी का माहौल है। बिहार में इस वीडियो को लेकर राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के नेता तेजस्वी यादव ने राज्य सरकार पर एक बार फिर तीखा हमला किया है।

ये भी पढ़ें: Giriraj Singh: ‘घुसपैठियों के बन रहे आधार कार्ड ..’, ममता बनर्जी को लेकर बोले गिरिराज सिंह

तेजस्वी यादव ने हाल ही में अपने एक्स हैंडल पर बिहार में अपराध की 80 से अधिक घटनाओं की एक सूची साझा की थी और राज्य सरकार की सुरक्षा व्यवस्था पर सवाल उठाए थे। अब उन्होंने बमबारी के इस वीडियो को भी शेयर करते हुए बिहार सरकार पर तंज कसा है।

वीडियो को एक्स पर किया साझा 

तेजस्वी यादव ने इस वीडियो को साझा करते हुए लिखा, “ये डबल इंजन का डबल पॉवर है कि अब गोली नहीं बम चल रहे हैं। सरकार में अनियंत्रित अपराध पर बोलने को कोई तैयार नहीं।” उनका यह बयान साफ तौर पर राज्य सरकार की अपराध नियंत्रण में विफलता को उजागर करता है और बेतहाशा बढ़ते अपराध पर चिंता जताता है। तेजस्वी यादव का यह कदम बिहार में कानून-व्यवस्था की स्थिति को लेकर उठाए जा रहे सवालों को और भी उग्र बना सकता है। उन्होंने सरकार से निष्क्रियता के लिए जवाबदेही की मांग की है और बिहार में बढ़ते अपराधों पर सरकार की चुप्पी पर सवाल खड़ा किया है।

ये भी पढ़ें: Bihar Constable Exam: बिहार पुलिस भर्ती पेपर की हुई थी लाखों में डील, सरकारी अधिकारी ही निकला मास्टरमाइंड

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox