होम / Ind vs Eng: भारत को लगा बड़ा झटका, स्टार खिलाड़ी टीम से बाहर?

Ind vs Eng: भारत को लगा बड़ा झटका, स्टार खिलाड़ी टीम से बाहर?

• LAST UPDATED : February 9, 2024

India News ( इंडिया न्यूज ) Ind vs Eng: टीम इंडिया के दिग्गज बल्लेबाज श्रेयस अय्यर के पीठ में चोट लगने की खबर सामने आई है। अब इस बात को लेकर ये कयास लगाए जा रहे हैं कि अय्यर इंग्लैंड के खिलाफ पूरी टेस्ट सीरीज से बाहर हो सकते हैं। अगर ऐसा होगा तो भारतीय टीम को बहुत बड़ा झटका लग सकता है, क्योंकि चोट और निजी कारण की वजह से कई खिलाड़ी टीम का हिस्सा नही हैं। ऐसे में अगर अय्यर भी टीम से बाहर हो जाएं तो भारतीय टीम को मुश्किलों का सामना करना पड़ सकता है।

फैंस को झूठी लग रही ये खबर

जानकारी के मुताबिक अय्यर के चोटिल होने की खबर उनके फैंस को झूठी लग रही है। फैंस का मानना है कि टीम मैनेजमेंट किसी तरह से अय्यर को बाहर करना चाहती है। इसी वजह से बल्लेबाज को चोटिल बताया जा रहा है। वहीं एक फैंस ने तो अय्यर के इस खबर पर मजे लेते हुए कहा कि अब भारतीय टीम से किसी को ड्रॉप नही किया जाता, प्लयेर को चोटिल बनाकर टीम से बाहर किया जाता है। उनके खराब फॉर्म के कारण भारतीय टीम उनको बाहर करने की कोशिश कर रही है।

अबतक कैसा रहा अय्यर का प्रदर्शन

बता दें कि श्रेयस अय्यर का बल्ला पिछले कई समय से खामोश रहा है। उन्होंने पिछले 13 इनिंग में अबतक एक भी अर्धशतक नही जड़ा है। बता दें कि अय्यर को साउथ अफ्रीका दौरे पर भी मौका मिला था, लेकिन वहां भी पूरे सीरीज के दौरान उनका बल्ला खामोश रहा। वहीं मौजूदा टेस्ट सीरीज में भी अय्यर खास प्रदर्शन नही कर पाए हैं।

Also Read: Bihar News: दुल्हन को छोड़कर दूल्हा हुआ फरार, जानिए आखिर का है बात

Also Read: Bihar News: सरकारी नौकरी के लिए बंपर भर्ती, कितना मिलेगा सैलरी, कितना है योग्यता; जानिएगा

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox