होम / Ind vs Eng: शुभमन गिल ने धोनी की तारीफ में कही बड़ी बात, बोले आज भी बहुत याद..

Ind vs Eng: शुभमन गिल ने धोनी की तारीफ में कही बड़ी बात, बोले आज भी बहुत याद..

• LAST UPDATED : February 23, 2024

India News ( इंडिया न्यूज ) Ind vs Eng: भारतीय टीम के स्टार बल्लेबाज शुभमन गिल ने पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की तारीफ में बड़ी बात कही है। उन्होंने बोला है कि चाहे रांची में हो या कहीं और टीम को हमेशा माही भाई की याद आती है।

Ind vs Eng: रांची में चौथा टेस्ट मुकाबला

बता दें कि भारत और इंग्लैंड के दरम्यान पांच मैचों की श्रृंखला में सीरीज का चौथा मैच रांची में खेला जा रहा है। जो पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी का होम ग्राउंड रहा है। बता दें कि धोनी ने सन्यास के बाद कई बार टीम के ड्रेसिंग रूम का दौरा भी किया है। वहीं शुभमन गिल ने मैच से पहले धोनी के बारे में पूछे गए सवाल पर कहा कि रांची हो या कोई और जगह हो, भारतीय टीम को हमेशा माही भाई की याद आती है।

पूरा भारत माही भाई को करता है याद

शुभमन गिल ने मैच से पहले एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि पूरा भारत माही भाई (एमएस धोनी) को याद करता है। इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि हम कहां खेलते हैं। रांची या दुनिया में कहीं भी। वहीं गिल का मानना है कि पिचें भले ही पूरी तरह से उनके पक्ष में नहीं रही हों लेकिन भारतीय तेज गेंदबाजों की महत्वपूर्ण परिस्थितियों में प्रहार करने की क्षमता ने इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट श्रृंखला में बहुत अंतर पैदा किया है।

अबतक क्या है सीरीज का हाल

पांच मैचों की सीरीज में खेले गए तीन मैचें में भारत 2-1 से आगे है। वहीं चार स्पिनरों – आर अश्विन (11), रवींद्र जडेजा (12), कुलदीप यादव (8) और अक्षर पटेल (5) – ने मिलकर तीन मैचों में 36 विकेट लिए हैं, जबकि तेज गेंदबाजों ने अब तक 22 विकेट लिए हैं।

Also Read: IPL 2024: पिता हैं सिक्योरिटी गार्ड, अब बेटा कमाएगा करोड़ों; बन…

Also Read: Yuvraj Singh: युवराज सिंह के घर हुई चोरी, दो लोगों पर…

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox