होम / IPL 2024: CSK गेंदबाज ने बोलिंग से पहले छुए माही के पैर फिर Dhoni ने जो किया देखने लायक है

IPL 2024: CSK गेंदबाज ने बोलिंग से पहले छुए माही के पैर फिर Dhoni ने जो किया देखने लायक है

• LAST UPDATED : March 28, 2024

India News Bihar ( इंडिया न्यूज) IPL 2024: आईपीएल शुरू होने के बाद से ही महेंद्र सिंह धोनी सीएसके के लिए काफी अच्छे खिलाड़ी साबित हुए हैं। यह कहना गलत नहीं हो सकता है कि टीम और कप्तान दोनों एक-दूसरे के पर्याय हैं। एमएस धोनी के नेतृत्व में, सीएसके आईपीएल के इतिहास में काफी सफल साबित हुई है। माही की कप्तानी में टीम ने पांच बार आईपीएल का खिताब जीता है। वहीं इस साल उन्होंने टीम की कमान युवा बल्लेबाज रुतुराज गायकवाड़ के हाथों में सौंपी है।

गेंदबाजी करने से पहले पथिराना ने माही के छुए पैर

मंगलवार को गुजरात टाइटंस के खिलाफ खेले जा रहे मैच से पहले एक अच्छी वीडियो देखने को मिली। दरअसल श्रीलंका की मथीशा पथिराना ने गेंदबाजी शुरू करने से पहले एमएस धोनी के पैर छुए। बता दें कि वह इस सीजन का पहला मौच खेल रहे थे। धोनी ने उन्हें आशीर्वाद दिया।

समीर रिजवी ने की धोनी की तारीफ

वहीं एक और युवा खिलाड़ी ने महेंद्र सिंह धोनी की तारीफ की। चेन्नई सुपर किंग्स के बल्लेबाज समीर रिज़वी ने अपने पहले आईपीएल मैच में छोटी लेकिन तेज और प्रभावशाली पारी का श्रेय महेंद्र सिंह धोनी को देते हुए कहा कि जब वह गुजरात जाइंट्स के खिलाफ बल्लेबाजी करने उतरे तो, करिश्माई पूर्व भारतीय कप्तान ने उन्हें अपना स्वाभाविक खेल खेलने की सलाह दी। बता दें कि रिजवी ने छह गेंदों का सामना करते हुए 14 रनों की पारी खेली। उन्होंने राशिद खान को दो छक्के जड़े हैं।

Also Read: Lok Sabha Election Bihar: आज से बिहार की पांच सीटों पर दूसरे चरण का नामांकन, महागठबंधन-NDA ने अबतक नहीं खोले पत्ते

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox