होम / Yuvraj Singh: युवराज सिंह के घर हुई चोरी, दो लोगों पर शक

Yuvraj Singh: युवराज सिंह के घर हुई चोरी, दो लोगों पर शक

• LAST UPDATED : February 16, 2024

India News(इंडिया न्यूज़) Yuvraj Singh: भारत के दिग्गज क्रिकेटर युवराज सिंह की मां के घर में चोरी हो गई है। मामले में युवराज सिंह की मां ने हरियाणा पुलिस को शिकायत दी है। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

Yuvraj Singh: नौकर पर शक

जानकारी के मुताबिक युवराज सिंह की मां शबनन सिंह का घर हरियाणा के पंचकुला में है। इस घर में चोरी हुई है। चोरी का यह मामला 6 महीने पुराना है, जिसकी शिकायत उन्होंने अब की है। शबनम सिंह ने एमडीसी थाने में चोरी की शिकायत दर्ज कराई है। शिकायत में उन्होंने कहा कि पिछले साल सितंबर 2023 में एमडीसी के हाउस-18 में चोरी हुई थी। घर में दो नौकर रखे थे और उन्होंने ही चोरी की है। शबनम ने पुलिस को बताया कि घर की अलमारी से सोने के आभूषण और 75 हजार रुपये चोरी हो गए हैं।

इतने रूपए चोरी होने का आरोप

युवराज सिंह की मां के मुताबिक, आरोपी नौकरानी की पहचान ललिता देवी और सिलेंदर दास ने चुराई थी। दोनों पर 1 लाख 75 हजार रुपये की संपत्ति चोरी करने का आरोप है। शिकायत में शबनम सिंह ने बताया कि उनका एक घर गुरुग्राम में भी है और वह कुछ दिनों के लिए वहां गई थीं। जब वह वापस लौटी तो आभूषण और नकदी गायब थी। जब उनसे पूछताछ की गई तो दोनों काम छोड़कर भाग गए।

Also Read: PM Surya Ghar Scheme: अगर चाहिए 300 यूनिट तक फ्री बिजली? तो करना होगा ये काम

Also Read: Bharat Jodo Nyay Yatra: सासाराम में राहुल गांधी ने BJP पर साधा निशाना, राम मंदिर पर भी खुल कर कही बात

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox