होम / Bihar News: पति ने की अपनी ही पत्नी और मासूम बेटी की हत्या, जानें पूरा मामला

Bihar News: पति ने की अपनी ही पत्नी और मासूम बेटी की हत्या, जानें पूरा मामला

• LAST UPDATED : August 9, 2024

India News Bihar ( इंडिया न्यूज ), Bihar News: बिहार के जमुई में एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी से झगड़ने के बाद पत्नी और अपनी चार साल की एक मासूम बेटी की हत्या कर दी। जिसके बाद आरोपी ने चाकू से अपना गला भी रेतने की कोशिश की। उसके बाद उसे इलाज के लिए जमुई से पटना अस्पताल रेफर कर दिया गया।

मासूम बेटी की कर दी हत्या 

बिहार के जमुई जिले पलवाजान के मुस्लिम टोला गांव में आज एक युवक ने अपनी पत्नी और अपने चार माह की मासूम बच्ची का गला दबाकर हत्या कर दी और इसके बाद चाकू से खुद का भी गला रेतने का प्रयास किया। लेकिन इस प्रयास के बाद भी उसकी जान बच गई है।

तो वहीं गंभीर रूप से घायल हुए इस युवक को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया जहां से उसे जमुई के सदर अस्पताल में भेज दिया गया। लेकिन सदर अस्पताल में इलाज के बाद उसकी गंभीर स्थिति को देखते हुए उसे पटना के लिए रेफर कर दिया गया है।

दुपट्टे से गला घोंटा 

लोगों के मुताबिक शुक्रवार को आरोपी ओलायत अंसारी का अपनी ही पत्नी नसरीन से किसी बात पर झगड़ा हो गया था। फिर दोनों के बीच हाथापाई भी हो गयी, जिसके बाद पति ने अपना आपा खो दिया और पहले पत्नी नसरीन की उसके ही दुपट्टे से गला घोंटकर मार दिया। पत्नी की हत्या करने के बाद उसने अपने चार महीने की मासूम बेटी की भी गला घोंटकर मार दिया। और इसके बाद दोनों की हत्या करने के बाद ओलायत एकदम बदहवास हो गया और उसने चाकू से अपना गला रेतकर आत्महत्या का भी प्रयास किया।

Also Read:-Education News: स्कूल के विद्यार्थियों को बिहार सरकार का स्पेशल गिफ्ट, जानें गिफ्ट में क्या होगा

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox